Ghaziabad- मोबाइल से बहन के फोटो डिलीट नहीं किए तो मित्र की चाकू घोंपकर कर दी हत्या

यूपी के गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में लोमहर्षक हत्याकांड में एक युवक ने अपने ही मित्र की चाकू घोंपकर हत्या कर दी।

0 40

- Advertisement -

गाजियाबाद । यूपी के गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में लोमहर्षक हत्याकांड में एक युवक ने अपने ही मित्र की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। आरोप है कि मृतक के मोबाइल में आरोपी की बहन के कुछ फोटो थे, जिन्हें वो डिलीट नहीं कर रहा था। बस यही बात उसके कत्ल की वजह बन गई।

हालांकि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की यह वारदात गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र की है। जहां वृंदावन गार्डन के पाइपलाइन इलाके में 22 बर्षीय युवक रंजन पुत्र केदारनाथ झा रहता था। बीते मंगलवार को वह अपने दोस्त सूरज शुक्ला से मिलने श्याम एनक्लेव में उसके दफ्तर गया था।

- Advertisement -

सीओ बॉर्डर आलोक दुबे से मिली जानकारी के अनुसार रंजन के मोबाइल में सूरज शुक्ला की बहन के कुछ फोटो थे। जिनको डिलीट करने को लेकर वहां सूरज और रंजन में विवाद हो गया। इसी दौरान सूरज ने रंजन पर चाकू से हमला कर दिया। उसने रंजन पर एक के बाद एक कई वार किए।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल रंजन झा को अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रंजन पढ़ाई पूरी करने के बाद नौकरी की तलाश कर रहा था। जबकि सूरज अपने पिता के साथ काम कर रहा था। मृतक रंजन के पिता केदारनाथ झा की शिकायत पर साहिबाबाद थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी सूरज को जेल भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.