जन्म दिन की पार्टी में झगड़े के दौरान दो युवकों को चाकू घोंपा

प्रेम नगर इलाके में जन्म दिन की पार्टी में झगड़ें के दौरान दो युवकों को चाकू घोंप दिया। जिसमें एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई।

0 13

- Advertisement -

नई दिल्ली । प्रेम नगर इलाके में जन्म दिन की पार्टी में झगड़ें के दौरान दो युवकों को चाकू घोंप दिया। जिसमें एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि दूसरे क स्थिति गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।जानकारी के अनुसार, 21 वर्षीय वीरेंद्र उर्फ विक्कू प्रेम नगर इलाके में रहता है।

वह बुधवार की देर रात प्रेम नगर पार्ट दो स्थित ओ ब्लाक में अपने एक दोस्त की जन्म दिन की पार्टी में शामिल होने के लिए गया था। पार्टी में इलाके में ही रहने वाले नितिन के अलावा अन्य दोस्त भी शामिल थे। बताया जाता है कि पार्टी के दौरान उनका आपस में कहासुनी शुरू हो गई।इस दौरान युवक ने वीरेंद्र व नितिन भी चाकू से वार कर दिया।

- Advertisement -

जिससे वीरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। नितिन का इलाज मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है।सूचना के बाद मौके पर रोहिणी जिला पुलिस के कई आला अधिकारी पहुंचे और जांच की। बहरहाल, पुलिस मौके के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

वहीं, मध्य जिले के रंजीत नगर इलाके में सोमवार रात रोडरेज में कार सवार युवकों ने स्कूटी सवार युवक की ईंट से बेरहमी से पिटाई कर दी। जब युवक बेसुध हो गया तो आरोपित फरार हो गए। मंगलवार को पिटाई का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू है। मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.