बांदीपोरा में सुरक्षा बलों की मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता ‎मिली है। बताया जा रहा है ‎कि बांदीपोरा के चंदाजी इलाके में हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर हो गए हैं। फिलहाल आतंकवादी की पहचान नहीं हो पाई है।

0 18

- Advertisement -

श्रीनगर । जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता ‎मिली है। बताया जा रहा है ‎कि बांदीपोरा के चंदाजी इलाके में हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर हो गए हैं। फिलहाल आतंकवादी की पहचान नहीं हो पाई है।

तलाशी अभियान भी जारी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक चंदाजी इलाके में आतंकवादियों के होने की जानकारी मिलने के बाद ही सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया था।

- Advertisement -

चंदाजी इलाके को सुरक्षाबलों ने जैसे ही घेरा उसके तुरंत बाद ही आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जिसका सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने घेरेबंदी कर दी। गौरतलब है कि पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हाल ही में हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने पर नामिबियान तथा मारसार वनक्षेत्र और दाचीगाम के इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.