महिला कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन है जारी, थाली और ताली बजाकर कर रही हैं विरोध

शहर की बदहाल सड़कों का मामला हो या फिर बढ़ती महंगाई महिला कांग्रेस अपने स्तर पर विरोध प्रदर्शन कर लोगों को जागरूक और जिम्मेदारों को होशियार करने के काम कर रही हैं।

0 8

- Advertisement -

बुरहानपुर। शहर की बदहाल सड़कों का मामला हो या फिर बढ़ती महंगाई महिला कांग्रेस अपने स्तर पर विरोध प्रदर्शन कर लोगों को जागरूक और जिम्मेदारों को होशियार करने के काम कर रही हैं। इसके लिए महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष सरिता राजेश भगत अपनी टीम के साथ विरोध प्रदर्शन में जुटी हैं शनिवार को भी महिला कांग्रेस के द्वारा थाली और ताली बजाकर भाजपा और बढ़ती महंगाई का विरोध कमल चौराहे पर किया गया।

महिला कांग्रेस जिलाअध्यक्ष सरिता राजेश भगत का कहना है कि कोविड के चलते रोजगार से नेहरू आम आदमी अपने परिवार के लिए दो जून की रोटी नहीं जुटा पा रहा है ऐसे में बढ़ती महंगाई ने उसकी कमर तोड़ दी है।

और भाजपा सरकार है कि महंगाई पर लगाम लगाने में पूरी तरह विफल है जहां रसोई गैस डीजल पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं वहीं अन्य खाद्य पदार्थों की कीमतें भी आसमान छू रही हैं उन्होंने ऐसे नाकारा सरकार से इस्तीफे की मांग की है महिला कांग्रेस जहां महंगाई के मुद्दे पर सड़क पर है

- Advertisement -

वही उसके द्वारा स्थानीय नगर निगम प्रशासन की लापरवाही की ओर भी ध्यान आकर्षित करते हुए शहर की बदहाल सड़कों और गड्ढों पर भी प्रशासन का ध्यान आकर्षित कराते हुए सड़क के बड़े-बड़े गड्ढों में बेशर्म के पौधे लगाकर सड़क की हालत का एहसास कराया है वहीं इस से पूर्व महिला कांग्रेस महंगाई और रसोई गैस की कीमतों के विरोध में सड़क पर चूल्हे पर चाय बनाकर विरोध प्रदर्शन कर चुकी हैं ।

भाजपा शासनकाल में बढ़ने वाली खाद्य वस्तुओं की मूल्य वृद्धि पर सरकार लगाम लगाने में नाकाम है इसके चलते महिला कांग्रेस सरकार से इस्तीफे की मांग भी कर चुकी है राजपुरा वार्ड की निवर्तमान पार्षद होने के नाते वह अपने जिलाध्यक्ष के पद का दायित्व का भी पालन कर रही है जिसमें उन्हें अपने परिवार और पति का भरपूर सहयोग मिल रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.