“मिठास और कोमलता” पर आधारित हमारा संबंध: कैमिला कैबेलो

गायिका कैमिला कैबेलो ने गायक शॉन मेंडेस के साथ अपने संबंध के बारे में बात की है। उन्होंने बताया ‎कि उनका शॉन मेंडेस से संबंध "मिठास और कोमलता" पर आधारित है।

0 22

- Advertisement -

लॉस एंजिल्स । गायिका कैमिला कैबेलो ने गायक शॉन मेंडेस के साथ अपने संबंध के बारे में बात की है। उन्होंने बताया ‎कि उनका शॉन मेंडेस से संबंध “मिठास और कोमलता” पर आधारित है।

कैबेलो कहती है कि वह भाग्यशाली है कि उनको मेंडेस जैसा “पोषण करने वाला साथी” मिला। कैबेलो ने कहा, “शायद मेरा पोषण करने वाला रवैया है क्योंकि मुझे भी पोषित होना पसंद है। मैं भाग्यशाली हूं कि मेरा साथी भी वैसा ही है।

बहुत सारी मिठास और कोमलता है।” उन्होंने आगे कहा,”मुझे लगता है कि हम दोनों संवेदनशील हैं। मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि खुद को कोमलता से घेरने में सक्षम हूं; यह वास्तव में मेरे लिए महत्वपूर्ण है। दंपति एक-दूसरे को जमीन से जुड़ा रखते हैं और अपने मानसिक स्वास्थ्य के साथ किसी न किसी पैच के माध्यम से एक-दूसरे की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

- Advertisement -

” कै‎मिला ने कहा, “(वह) मुझे बताएंगे, डांग, मेरे पास इस तरह के विचार हैं या जो भी हो। मुझे लगता है कि उसके बारे में बात करना उसके शरीर के साथ उस रिश्ते को बदलने में एक बहुत बड़ा कदम रहा है।

मैं निश्चित रूप से जुनूनी महसूस करती हूं, मुझे जिम जाने की जरूरत है, मुझे यह करने की जरूरत है, मुझे जल्दी से वजन कम करने की जरूरत है। मैंने ऐसा महसूस किया है। आपके दिमाग में यही सामाजिक आवाज है।”

बता दें ‎कि कैबेलो ने बॉडी इमेज के साथ अपने संघर्ष का सामना किया है और अपने आलोचकों को एक टिकटॉक वीडियो में संबोधित किया है। उन्होंने कहा, “जब मैंने इसे पोस्ट किया तो मैं वास्तव में बहुत मुक्त महसूस कर रही थी। उसके बाद, मैं हवाई अड्डे पर गई और बहुत सारी महिलाएं मेरे पास आ रही थीं जैसे, मैंने देखा कि टिकटोक और यह मेरे साथ इतना प्रतिध्वनित हुआ।

” कैबेलो ने कहा ‎कि “मुझे वास्तव में लगता है कि मेरे द्वारा पोस्ट किए जाने के बाद मेरे शरीर की असुरक्षा कम हो गई क्योंकि मैं ऐसी थी, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन सी तस्वीरें आती हैं या लोग क्या कहते हैं, मैं अब सबकुछ नियंत्रित कर रही हूं।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.