अपने ही विधायकों के साथ रिसॉर्ट राजनीति कर रही भाजपा : अभिषेक बनर्जी

राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग से पहले भाजपा ने अपने विधायकों को कोलकाता के एक पांच सितारा होटल में रखा था। इसे लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने तीखा तंज कसा है।

0 58

- Advertisement -

कोलकाता। राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग से पहले भाजपा ने अपने विधायकों को कोलकाता के एक पांच सितारा होटल में रखा था। इसे लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने तीखा तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि कर्म का फल घूम कर आपको मिलता ही है जो दूसरों के साथ रिसॉर्ट पॉलिटिक्स करते रहे हैं आज उन्हें अपने ही विधायकों के साथ करना पड़ रहा है।
अभिषेक ने ट्विटर पर लिखा कि कर्म के फल से कोई नहीं बच सकता। आपको वही मिलता है जिसके आप हकदार हैं। भाजपा को हमेशा जनता की ताकत के आगे झुकना होगा। अन्य राजनीतिक दलों के विधायकों को होटल में बंधक बनाकर रखने वाली भाजपा को आज अपने ही विधायकों के साथ रिसॉर्ट पॉलिटिक्स करनी पड़ी है। सच में बंगाल राह दिखाता है।
उल्लेखनीय है कि राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग से पहले रविवार को ही भाजपा के विधायक कोलकाता पहुंच गए थे जिन्हें एक पांच सितारा होटल में ठहराया गया था। यही उनके लिए मॉक पोलिंग की व्यवस्था की गई थी जहां से सोमवार सुबह बस से सारे विधायक विधानसभा में वोट देने पहुंचे। ममता कैबिनेट के मंत्री और वरिष्ठ नेता फिरहाद हकीम ने दावा किया है कि भाजपा के विधायक क्रॉस वोटिंग करेंगे जबकि भाजपा ने दावा किया है कि तृणमूल कांग्रेस के आदिवासी विधायक और सांसद एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को वोट करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.