प्रदेश सरकार के विरुद्ध भाजपा की महतारी हुंकार रैली 11 नवंबर को

महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ओजस्वी मंडावी ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर में 11 नवम्बर को प्रदेश सरकार के विरुद्ध महतारी हुंकार रैली का आयोजन किया गया है।

0 61

- Advertisement -

दंतेवाड़ा। महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ओजस्वी मंडावी ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर में 11 नवम्बर को प्रदेश सरकार के विरुद्ध महतारी हुंकार रैली का आयोजन किया गया है। भाजपा महिला मोर्चा की महतारी हुंकार रैली के लिए राजधानी में महिला मोर्चा प्रकोष्ठ की बैठक शुरू हो गई है।

- Advertisement -

मंडावी ने बताया कि भाजपा महिला मोर्चा प्रकोष्ठ की बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, भाजपा के सह प्रभारी नितिन नवीन, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जामवाल, संगठन महामंत्री पवन साय और महिला मोर्चा अध्यक्ष शालिनी राजपूत मौजूद रहे। इस रैली में प्रदेशभर की महिलाएं भाग लेंगी। मंडावी ने कहा कि बैठक में महतारी हुंकार रैली का पोस्टर जारी किया गया है।

 पोस्टर की टैग लाइन में माताओं-बहनों की हुंकार गद्दी छोड़ो सरकार, महिला उत्पीड़न से लेकर यौन अपराध, शराब की होम डिलीवरी का विरोध, कमीशनखोरी, महिला समूहों को ऋण माफी का झूठा वादा समेत कई गंभीर विषयों का उल्लेख किया गया है। उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराधों और तमाम मुद्दों को लेकर बिलासपुर में प्रस्तावित भाजपा की महतारी हुंकार रैली को लेकर सियासत तेज हो गई है। रैली से पहले ही प्रशासन की ओर से रैली, जुलूस और धरने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.