बृजमोहन अग्रवाल का राहुल गांधी पर तंज, कहा- सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए हैं फिर भी मकान नहीं

पूर्व मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के घर नहीं होने के बयान पर तंज कसा है। बृजमोहन ने कहा है कि राहुल गांधी अरबों-खरबों के मालिक हैं।

0 94

- Advertisement -

रायपुर। पूर्व मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के घर नहीं होने के बयान पर तंज कसा है। बृजमोहन ने कहा है कि राहुल गांधी अरबों-खरबों के मालिक हैं। सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए हैं फिर भी अगर उनके पास मकान नहीं है, तो उनसे समृद्ध छत्तीसगढ़ की जनता, गांव का आदमी भी है, जो उनको घर दे देंगे।

- Advertisement -

भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में शनिवार को बृजमोहन अग्रवाल और राजेश मूणत ने प्रेस वार्ता के जरिए राज्य सरकार पर पीएम आवास योजना को लेकर निशाना साधा और राहुल गांधी को भी आड़े हाथों लिया। बृजमोहन अग्रवाल ने राहुल गांधी के घर नहीं होने के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि, राहुल गांधी अरबों खरबों के मालिक हैं। सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए हैं, फिर भी अगर उनके पास मकान नहीं है। छत्तीसगढ़ की जनता, गांव का आदमी भी इतना समृद्ध है की उनको घर दे देंगे। उन्होंने आगे कहा, जनपद अध्यक्ष ने पत्र लिखा है उसमें भी हम पैसा डाल देंगे और उनको घर दे देंगे।

  सीएम के बयान पर पलटवार करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि विधानसभा में हम गला फाड़ रहे हैं, जनता की आवाज उठाते हैं। सरकार बहरी हो गई है। हमको और जोर से बोलना पड़ेगा सरकार को गरीबों की आवाज सुनाई नहीं देती है। आंख और कान को खोलने के लिए बोलना पड़ता है। जिनको हरा-हरा दिखता है उनको तो भगवान भी ठीक नहीं कर सकते। सीएम के बयान पर पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने पलटवार करते हुए कहा कि सीएम भूपेश बघेल अपनी चिंता करें। हमारी चिंता न करें। कांग्रेस के 34 विधायक जीतने वाले नहीं है, वह अपनी चिंता करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.