देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव सरकार को दी प्रतिक्रिया की चेतावनी

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के द्वारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर सियासी बवाल मच चुका है।

0 21

- Advertisement -

नई दिल्ली । केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के द्वारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर सियासी बवाल मच चुका है।

बीजेपी दफ्तरों में शिवसैनिकों द्वारा की गई पत्थरबाजी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने प्रतिक्रिया की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि भाजपा दफ्तरों को निशाना बनाया तो प्रतिक्रिया होगी, हम इसके लिए सक्षम हैं।

फडणवीस ने कहा है कि यह देखकर हैरानी हुई कि भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला करने वाले शिवसेना कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि उन्होंने सीएम ठाकरे के निर्देश पर कार्रवाई की है।

उन्होंने यह भी कहा है कि बंगाल की तरह महाराष्ट्र में राज्य प्रायोजित हिंसा हो रही है। उद्धव ठाकरे पर नारायण राणे के बयान के समर्थन नहीं करते लेकिन पार्टी उनके साथ खड़ी है।

महाराष्ट्र में शरजील उस्मानी ने भारत मां को गाली दी लेकिन उस पर एफआईआर दर्ज नहीं हुए, लेकिन नारायण राणे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

- Advertisement -

फडणवीस ने आरोप लगाए कि पुलिस के संरक्षण में कुछ लोग हमारे ऑफिसों पर पथराव की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर हमारे पार्टी कार्यालयों पर हमला हुआ तो उसकी रक्षा करने में हम सक्षम हैं, इसकी गंभीर प्रतिक्रिया होगी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि महाराष्ट्र में कानून का राज नहीं है, यह सरकार पुलिसजीवी है। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कहा, ‘मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

मैंने कोई अपराध नहीं किया है। 15 अगस्त के बारे में कोई नहीं जानता तो क्या यह अपराध नहीं है? मैंने कहा था कि मैं थप्पड़ मार देता और यह अपराध नहीं है।

‘ गिरफ्तारी की अटकलों के बीच राणे ने कहा, ‘मैंने कोई अपराध नहीं किया है। आप खबरों का सत्यापन कर उन्हें टीवी पर दिखाएं नहीं तो मैं आपके (मीडिया के) खिलाफ मामला दर्ज कराऊंगा।

कोई अपराध ना करने के बावजूद मीडिया में मेरी ”आसन्न गिरफ्तारी की अटकलें लगाई जा रही हैं। आपको क्या लगता है कि मैं कोई आम आदमी हूं

Leave A Reply

Your email address will not be published.