अगले विधानसभा चुनाव में पिछली बार से ढेड़ गुना ज्यादा युवाओं को दिए जाएंगे टिकट : सिद्धू

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवनियुक्त पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के बीच की तल्खियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

0 23

- Advertisement -

चंडीगढ़ । पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवनियुक्त पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के बीच की तल्खियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं और कैप्टन सरकार को शिरोमणि अकाली दल (शिअद), भाजपा और आम आदमी पार्टी (आप) के साथ-साथ अपने ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सिद्धू से चुनौती मिल रही है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर बिना नाम लिए कैप्टन पर निशाना साधा है।

हालांकि, यह पहला मौका नहीं है, जब सिद्धू कैप्टन पर निशाना साधा है। वह पिछले कुछ समय से लगातार कैप्टन अमरिंदर पर हमलावर हैं।

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा पंजाब से प्यार करने वालों को चुनाव के दौरान शोपीस के रूप में इस्तेमाल किया जाता रहा है और चुनाव जीतने के बाद, उन्हें दरकिनार कर दिया जाता है।

सिद्धू ने कहा कि चुनाव नतीजे अनुकूल जाने के बाद उनकी जगह मुनाफाखोरी में दिलचस्पी रखने वाले लोगों को आगे कर दिया जाता है। माना जा रहा है कि यह बात सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर को लक्ष्य करके कही है।

- Advertisement -

सिद्धू ने कहा कि मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं योग्यता का सम्मान करूंगा और अगले चुनाव में युवाओं को ज्यादा से ज्यादा मौके दूंगा। इसके साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी और अकाली दल पर भी हमला बोला।

सिद्धू ने कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में पिछले चुनाव की तुलना में युवाओं को अधिक टिकट दिए जाएंगे।

नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछली शिअद-भाजपा सरकार पर पंजाब में माफिया को पालने-संरक्षण देने का आरोप लगाया। क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू ने किसी का नाम लिए बिना दावा किया

कि वे अपनी पार्टी में शामिल करने के लिए उनके पीछे पड़े थे, लेकिन मेरी कांग्रेस के प्रति निष्ठा पर सवाल नहीं उठाए जा सकते। माना जा रहा है कि यह बात नवजोत सिंह सिद्धू ने आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को लक्ष्य करके कही है।

कांग्रेस भवन में राज्य की युवा कांग्रेस इकाई को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा कि संगठन के राज्य प्रमुख के रूप में उनकी पहली प्राथमिकता युवाओं को आगे करने और योग्यता का सम्मान करने की रहेगी।

उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि युवाओं को अधिक से अधिक अवसर मिलें। उन्होंने कहा कि अगले चुनाव में युवाओं को पहले की तुलना में डेढ़ गुना अधिक टिकट दिए जाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.