बेलगाम घोड़ा वाले बयान पर कपिल सिब्बल का योगी आदित्यानथ पर पलटवार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया को 'बेलगाम घोड़ा' बताया है। उन्होंने इस पर लगाम लगाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण की बात कही है।

0 20

- Advertisement -

नई दिल्ली । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया को ‘बेलगाम घोड़ा’ बताया है। उन्होंने इस पर लगाम लगाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण की बात कही है।

उनके इस बयान पर कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने उत्तर प्रदेश को ‘बेलगाम प्रदेश’ करार दिया है। उन्होंने कहा, ”योगी आदित्यनाथ जी, सोशल मीडिया को “बेलगाम घोड़ा” कहा है।

इस पर लगाम लगाने के लिए उन्होंने “ट्रेनिंग और तैयारी” करने के लिए कहा है।” कपिल सिब्बल ने पूछा, ”भारत में कौन सा राज्य “बेलगाम प्रदेश” है? ट्रेन करें और इस पर लगाम लगाने की तैयारी करें।

- Advertisement -

आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि सोशल मीडिया का ‘कोई माई-बाप’ नहीं है। भाजपा कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए सीएम ने कहा कि मौजूदा समय में सोशल मीडिया एक तरह से ‘बेलगाम घोड़ा’ है।

इस पर लगाम कसने के लिए प्रशिक्षण और तैयारियों की जरूरत है। लखनऊ में आयोजित सोशल मीडिया वर्कशॉप में योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी आईटी सेल के वर्कर्स और अधिकारियों से ये बातें कहीं।

योगी आदित्यनाथ ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सतर्क करते हुए चेताया कि अगर वे सावधानी नहीं बरतते हैं तो फिर वे मीडिया ट्रायल का शिकार हो सकते हैं।

पेगासस जासूसी कांड विवाद का हवाला देते हुए उन्होंने पार्टी के आईटी सेल के कार्यकर्ताओं से कहा कि सोशल मीडिया पर जवाब देने के लिए तैयार हो जाइए और किसी मुहूर्त का इंतजार मत कीजिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.