कांग्रेस भवन में लूटपाट, फर्नीचर, स्टेबलाइजर्स व तांबे के तार गायब

राजधानी भुवनेश्वर के मास्टर कैंटीन चौक के पास स्थित ओडिशा कांग्रेस भवन एक बार फिर खबरों में आ गया है। हालांकि इस बार उसके सुर्खियों में आने वजह थोड़ी अलग है। जानकारी के अनुसार कुछ उपद्रवियों ने कांग्रेस भवन से फर्नीचर और बिजली के उपकरण लूट लिए हैं।

0 56

- Advertisement -

भुवनेश्वर। राजधानी भुवनेश्वर के मास्टर कैंटीन चौक के पास स्थित ओडिशा कांग्रेस भवन एक बार फिर खबरों में आ गया है। हालांकि इस बार उसके सुर्खियों में आने वजह थोड़ी अलग है। जानकारी के अनुसार कुछ उपद्रवियों ने कांग्रेस भवन से फर्नीचर और बिजली के उपकरण लूट लिए हैं। इस घटना के बाद से पार्टी के नेता व यहां काम करने वाले गार्ड समेत अन्य सहमे हुए हैं। यह पूरा मामला तब सामने आया जब कांग्रेस भवन कार्यालय प्रभारी वैद्यनाथ स्वाईं ने शुक्रवार की सुबह इस संबंध में कैपिटल थाने में शिकायत दर्ज करायी।

बैद्यनाथ द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार बदमाशों ने फर्नीचर, स्टेबलाइजर और तांबे के महंगे तार चुरा लिए हैं। बैद्यनाथ ने मांग की है कि अब से कांग्रेस भवन के आसपास रात के समय पुलिस पेट्रोलिंग की जाए।

- Advertisement -

इस बीच, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुरेश चंद्र राउतराय ने चोरी पर नाराजगी जताई है। उन्हें कहा कि इस वारदात को अंजाम देने वाले साधारण चोर नहीं हैं, वे डकैत हैं। चोरी के बाद आठ कमरों में एसी काम नहीं कर रहा है और 20 बल्ब प्वाइंट खराब हो गए हैं। उन्होंने कहा कि डीसीपी और आईआईसी ने मामले में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

उल्लेखनीय है कि प्रतिद्वंद्वी समूहों द्वारा बनाए गए अपमानजनक स्थिति के लिए कांग्रेस भवन कई बार खबरों में आया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.