मोदी सरकार देश को राजनीतिक दल नहीं कंपनी चला रही है: राकेश टिकैत

कृषि कानूनों की वापसी की मांग पर अड़े भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोल है।

0 60

- Advertisement -

नई दिल्ली। कृषि कानूनों की वापसी की मांग पर अड़े भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोल है। राकेश टिकैत ने कहा कि भारत में किसी राजनीतिक दल की सरकार नहीं चल रही है।

बल्कि कंपनी की सरकार चल रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनावी नारा दिया था कि अबकी बार मोदी सरकार। लेकिन मोदी सरकार को कंपनी चला रही हैं। इसलिए ये सरकार कंपनी की सरकार है

। भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैट ने बुधवार को उत्तराखंड के विकासनगर हरबर्टपुर हाईवे पर तहसील के समीप किसान यूनियन के कार्यालय का उद्घाटन किया।

उन्होंने संबोधन के दौरान कहा कि 15 अगस्त को दिल्ली में फहराये जाने वाला तिरंगा कार्यक्रम अब बदल दिया गया है। अब 15 अगस्त को तिरंगा उत्तराखंड की धरती पर बाजपुर चौराहे पर फहराया जायेगा।

- Advertisement -

जिसके लिए चौदह अगस्त को तिरंगा यात्रा विकासनगर से दौलत कुंवर के नेतृत्व में निकाली जायेगी और बाजपुर चौराहे पर तिरंगा फहराया जायेगा।

किसान आंदोलन को लेकर टिकैत ने कहा कि यह हठधर्मिता वाली केंद्र सरकार है जो किसानों की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है।

किसान आंदोलन को तोड़ने का षडयंत्र रचने का आरोप लगाता हुए भाकियू प्रवक्ता ने कहा कि केंद्र सरकार तमाम कोशिशें कर रही हैं जिससे किसान आंदोलन को तोड़ा जा सके।

उन्होंने आरोप लगाया कि तरह तरह के हत्थकंडे आंदोलन को बदनाम करने के लिए किये जा रहे हैं। लेकिन किसान अपनी मांग पर अडिग है।

उन्होंने कहा कि अच्छा होता कि कंपनियों के इशारे पर चलने वाली सरकार तीनों कृषि कानूनों को रद्दकर किसानों के कल्याण की योजनायें बनाती। लेकिन सरकार को किसानों की नहीं कंपनी मालिकों के हितों की चिंता सता रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.