देश के लोगों की मूलभूत समस्याएं जानने तह तक जाते हैं राहुल गांधीः भूपेश बघेल

सीएम भूपेश बघेल ने राहुल गांधी के ट्रक यात्रा को लेकर अपनी बात रखी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि '' राहुल देश के लोगों के मूलभूत समस्याएं को जानने के लिए तह तक जाते हैं।

0 24

- Advertisement -

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने राहुल गांधी के ट्रक यात्रा को लेकर अपनी बात रखी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ” राहुल देश के लोगों के मूलभूत समस्याएं को जानने के लिए तह तक जाते हैं। मछुआरों की समस्या जानने के लिए मुंबई गए थे। केरल गए थे, देश की जो स्थिति है उस हालात को समझते हुए भारत जोड़ो यात्रा में किसानों के पास गए और हर वर्ग के पास जाते हैं। अभी ट्रक ड्राइवरों की जिंदगी किस प्रकार है। उनको किस प्रकार की समस्याएं आती हैं। उनके जीवन में उनको जानने समझने और समस्या को उठाने के लिए उनके पास गए हैं।”

- Advertisement -

2 हजार के नोट बंद होने के जवाब में सीएम बघेल ने कहा कि ”वह तो 50 दिन में मुझे चौराहे में फांसी टांग देना बोले थे। अब 2000 के नोट के लिए फिर से लाइन लगना शुरू हो गया। उसमें तमाम प्रकार के नियम प्रक्रिया है। लोगों को बस लाइन में ही लगाने में भारतीय जनता पार्टी को मजा आता है। जब 2000 के नोट आज अप्रासंगिक है तो उसको शुरू क्यों किया गया। यदि शुरू कर दिया तो चलने देना था। अब इसके बंद करने से फायदा क्या है। यह भारतीय जनता पार्टी के लोग बताएं।”

 छत्तीसगढ़ के शराब घोटाले को लेकर ईडी ने 121 करोड़ की प्रॉपर्टी अटैच की है। जिस पर सीएम भूपेश बघेल का कहना है कि ” पहली बार ईडी ने किसकी कितनी संपत्ति है यह पहली बार ब्यौरा दिया है। इससे पहले हम कितने बार पूछ चुके हैं। किसके पास कितनी संपत्ति है जारी करें। उसे दिया नहीं। आज पहली बार ब्यौरा दिया है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.