बंगाल में खेला होबे दिवस को लेकर ममता बनर्जी पर बरसीं स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पश्चिम बंगाल में 'खेला होबे' दिवस मनाए जाने को लेकर तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा है। खेला होबे दिवस मनाए जाने को लेकर ईरानी ने कहा कि टीएमसी ने क्या खेला किया है?

0 13

- Advertisement -

कलकत्ता । केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पश्चिम बंगाल में ‘खेला होबे’ दिवस मनाए जाने को लेकर तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा है। खेला होबे दिवस मनाए जाने को लेकर ईरानी ने कहा कि टीएमसी ने क्या खेला किया है?

रेप, मर्डर इनका खेला है। टीएमसी अब आधिकारिक तौर पर महिलाओं के बलात्कार का जश्न मनाएगी। यहीं ममता बनर्जी की राजनीति है।

दरअसल, टीएमसी की मुखिया और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पिछले महीने ऐलान किया था कि बंगाल में 16 अगस्त को खेला होबे दिवस मनाया जाएगा।

- Advertisement -

जिसके बाद 16 अगस्त सोमवार को टीएमसी ने पूरे राज्य में खेला दिवस मनाया और फुटबॉल मैच आयोजित किए। बता दें कि इस साल अप्रैल-मई में हुए विधानसभा चुनाव में ‘खेला होबे’ नारे का इस्तेमाल हुआ था।

चुनाव में टीएमसी ने भाजपा को करारी शिकस्त दी थी। ‘खेला होबे’ दिवस मनाए जाने को लेकर बीजेपी ने भी निशाना साध चुकी है। खेला होबे दिवस मनाए जाने के ऐलान के बाद बीजेपी सांसद स्वप्न दासगुप्ता ने ट्विटर पर कहा कि ममता बनर्जी ने 16 अगस्त को खेला होबे दिवस घोषित किया है।

उन्होंने कहा कि यह वह दिन है जब मुस्लिम लीग ने अपना प्रत्यक्ष कार्य दिवस शुरू किया और 1946 में ग्रेट कलकत्ता हत्याओं की शुरुआत की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.