दो दिवसीय दौरे पर कल ओडिशा आएंगे केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव गुरुवार को ओडिशा के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वह खुर्दा रोड-बलांगीर रेल परियोजना का निरीक्षण करेंगे और महिपुर-नौगांव रोड रेल खंड का उद्घाटन करेंगे।

0 30

- Advertisement -

भुवनेश्वर। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव गुरुवार को ओडिशा के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वह खुर्दा रोड-बलांगीर रेल परियोजना का निरीक्षण करेंगे और महिपुर-नौगांव रोड रेल खंड का उद्घाटन करेंगे। वह नुआगांव रोड स्टेशन से नुआगांव रोड तक भुवनेश्वर-महिपुर-भुवनेश्वर पैसेंजर स्पेशल को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे और पुरी की ओर नई ट्रेन और बोलागढ़ में सेवा एक्सप्रेस के ठहराव की घोषणा करेंगे।

- Advertisement -

वैष्णव खुर्दा रोड के नए स्टेशन भवन का उद्घाटन करेंगे और खुर्दा रोड स्टेशन से प्रशांति और भुवनेश्वर-नई दिल्ली दुरंतो एक्सप्रेस में एलएचबी सेवाओं को झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इसके अलावा मंत्री खुर्दा रोड स्टेशन से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पटिया व वाणी विहार पीएच के नए भवन का लोकार्पण करेंगे।

वैष्णव पुरी में रथ यात्रा के 15000 तीर्थयात्रियों के लिए आश्रय स्थल, मोबाइल टिकट सुविधा, बुजुर्गों और दिव्यांगों के लिए बैटरी से चलने वाली गाड़ी की सुविधा सहित विभिन्न सार्वजनिक सुविधाओं का निरीक्षण करेंगे। वह एक जुलाई को पुरी में वार्षिक रथ यात्रा भी देखेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.