बजाज डोमीनार 400 का टूरिंग वर्जन लॉन्च करने की तैयारी

स्वदेशी ऑटोमोबाइल कंपनी बजाज ऑटो अपनी पॉप्युलर बाइक बजाज डोमीनार 400 का टूरिंग वर्जन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

0 10

नई दिल्ली । स्वदेशी ऑटोमोबाइल कंपनी बजाज ऑटो अपनी पॉप्युलर बाइक बजाज डोमीनार 400 का टूरिंग वर्जन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

बाइक की अगले महीने से बुकिंग प्रारंभ हो जाएगी।कंपनी ने अभी किसी तय तारीख की घोषणा नहीं की है। इस बाइक में ड्यूल टोन हैंडगार्ड्स, ज्यादा लंबी विंडस्क्रीन और अपडेटेड मिरर का इस्तेमाल किया जाएगा।

तो अगर आप स्पोर्ट्स बाइक लेने का मन बना रहे हैं तो थोड़ा इंतजार आप के लिए काफी फायदेमंद सिद्ध हो सकता है।इस बाइक में 373.3सीसी, सिंगल सिलिंडर, डीओएचसी इंजन दिया जाएगा।

यह इंजन 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ आने वाला है।डोमिनर 400 का यह इंजन 39.4एचपी पावर और 35एनएम पीक टॉर्क जेनेरेट करने वाला है।

- Advertisement -

इसके अलावा इस बाइक में अलॉय वील्ज और एलईडी लाइटिंग भी मिलेगी। इस बाइक में आपको फ्रंट और रियर दोनों डिस्क ब्रेक मिलेंगे।

बाइक में ड्यूल चैनल एबीएस मिलेगा।इसके अलावा यह बाइक कई आधुनिक फीचर्स से लैस होगी जिससे राइडर को ज्यादा बढ़िया राइडिंग एक्सपीरियंस मिलने वाला है।

इस बाइक की ऑफिशल कीमत अभी सामने नहीं आई है और कंपनी इसका खुलासा बाइक लॉन्च के वक्त ही करेगी।माना जा रहा है कि यह 2.11 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत के साथ बाजार में एंट्री कर सकती है।

इसके अलावा इस बाइक में मस्क्युलर फ्यूल टैंक एक्सटेंशन के साथ मिलने वाला है।उम्मीद है कि यह बाइक डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल और फुल एलर्डडी सेटअप के साथ आने वाली है।इस बाइक का वजन 187 किग्रा तक हो सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.