सैमसंग गैलेक्सी एम 32 5जी भारत में होगा लांच

भारतीय बाजार में सैमसंग गैलेक्सी एम 32 5जी जल्द लांच होने वाला है। इस फोन की कीमत 25 हजार रुपये के आस-पास हो सकती है।

0 8

नई दिल्ली । भारतीय बाजार में सैमसंग गैलेक्सी एम 32 5जी जल्द लांच होने वाला है। इस फोन की कीमत 25 हजार रुपये के आस-पास हो सकती है।

इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर लिस्ट किया गया है। यहां इसकी एक माइक्रोसाइट बनाई गई है जहां फोन के कुछ फीचर्स को लिस्ट किया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी एम 32 5जी के मुख्य फीचर्स की बात करें तो फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 720 प्रोसेसर और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

तो चलिए जानते हैं सैमसंग गैलेक्सी एम 32 5जी की बाकी की सभी डिटेल्स।सैमसंग गैलेक्सी एम 32 5जी को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा।

इसे अमेजन पर लिस्ट किया गया है। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि इसे खासतौर से अमेजन पर उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी कीमत 20,000 रुपये से 25,000 रुपये के बीच होगी।

- Advertisement -

इस फोन को अमेजन, सैमसंग.कॉम और प्रमुख रीटेल स्टोर्स के जरिए 2 सितंबर से खरीदा जा सकेगा। इस फोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच डिस्प्ले दिया गया होगा।

इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप भी दिया जाएगा। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। यह फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 720 प्रोसेसर से लैस होगा।

इसका सेल्फी सेंसर 13 मेगापिक्सल का होगा। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई होगी। साथ ही इसमें 12 5जी बैंड का सपोर्ट मिलेगा।

कुछ ही समय पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें दावा किया गया था कि 6.5 इंच का एचडी प्लस टीएफटी इंफीनिटी वी डिस्प्ले दिया जाएगा जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1600 है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है।

यह फोन 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया जाएगा। इस फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है।

साथ ही फोन का दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस, तीसरा 5 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा और चौथा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.