भारत-पाक में इस साल टी-20 सीरीज ?

0 3

कराची| भारत–पाक इस साल 3 मैचों की टी20 मैचों की सीरीज खेल सकते हैं। पाक ने क्रिकेट संबंध बहाल की उम्मीद भी जताई गई है|

पाकिस्तानी ऊर्दू अखबार डेली जंग की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों देश इस साल टी20 मैचों की एक छोटी सी सीरीज खेल सकते हैं।

अखबार ने उच्चपदस्थ सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि पाकिस्तान अपने पड़ोसी मुल्क भारत के साथ एक द्विपक्षीय सीरीज खेलने पर विचार कर रहा है।

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक अधिकारी ने पहले तो इस मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। लेकिन बाद उन्होंने कहा है कि उन्हें इसके लिए (सीरीज) तैयारी करने को कहा गया है।

सूत्रों ने कहा है कि दोनों टीमों केवल तीन ही मैचों की टी20 सीरीज हो सकती है और इसके लिए छह दिन के विंडो की तलाश जारी है।

डेली जंग के मुताबिक भारत-पाक के बीच अगर सीरीज की शुरुआत होती है तो, भारतीय टीम पाकिस्तान के दौरे पर आएगी क्योंकि पिछली बार जब 2012-13 में दोनों टीमों के बीच द्विपक्षीय सीरीज थी, तो पाकिस्तान टीम ने भारत का दौरा किया था।

हालांकि, पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी ने कहा है कि इस सीरीज को लेकर अभी तक किसी ने भी उनसे संपर्क नहीं किया है और ना ही इस संबंध में भारतीय बोर्ड ने उनसे बातचीत की है।

बता दें कि भारत-पाक ने 2012-13 के बाद से कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली हैं। लेकिन दोनों टीमें आईसीसी के टूर्नामेंटों में एक-दूसरे के खिलाफ खेलती आ रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.