गुवाहाटी पहुंचने पर लवलिना का भव्य स्वागत

टोक्यो ओलंपिक खेलों में कांस्य पदक विजेता महिला मुक्केबाज लवलिना बोरगोहेन का गुवाहाटी पहुंचने पर भव्य स्वागत हुआ। यहां तक कि मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा भी उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट पहुंचे।

0 15

- Advertisement -

गुवाहाटी । टोक्यो ओलंपिक खेलों में कांस्य पदक विजेता महिला मुक्केबाज लवलिना बोरगोहेन का गुवाहाटी पहुंचने पर भव्य स्वागत हुआ। यहां तक कि मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा भी उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट पहुंचे।

लवलीना ने टोक्यो में महिलाओं के 69 किग्रा भार वर्ग में शानदार प्रदर्शन करते हुए कांस्य पदक जीता है। लवलीना ओलंपिक में पदक जीतने वाली तीसरी भारतीय मुक्केबाज है।

- Advertisement -

उनसे पहले पुरुष वर्ग में विजेंदर सिंह ने साल 2008 और एमसी मैरीकॉम ने यह उपलब्धि हासिल की थी। लवलीना ने कहा कि पदक जीतने के बाद से ही उनकी

जिंदगी एकदम बदल गयी है। इसलिए वह अन्य खिलाड़ियों से सीख लेकर इस तरह की लोकप्रियता में जीवन जीना सीखेंगी। उन्होंने कहा कि उनकी कई आदर्श खिलाड़ी हैं जिन्होंने प्रशंसकों की अपेक्षाओं का बोझ भली भांति अपने कंधों पर उठाया है।

मैं भी उनसे सबक लेकर वैसे ही रहूंगी। मैं इस दौरान स्वयं में कोई बदलाव न करते हुए अपने पदक का रंग बदलने का प्रयास करूंगी। मैं हमेशा मुक्केबाज में नई बातें सीखने का प्रयास करुंगी।’’

Leave A Reply

Your email address will not be published.