अपने टेस्ट करियर को लेकर आर्चर को हैं काफी उम्मीदें

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को उम्मीद है कि उनका टेस्ट करियर अच्छा रहेगा। आर्चर के अनुसार उनका सर्वश्रेष्ठ समय आना अभी बाकि है।

0 21

- Advertisement -

लंदन । इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को उम्मीद है कि उनका टेस्ट करियर अच्छा रहेगा। आर्चर के अनुसार उनका सर्वश्रेष्ठ समय आना अभी बाकि है।

इस तेज गेंदबाज ने माना कि फिटनेस उनके लिए समस्य बनी हुई है पर अभी अव केवल 26 साल के हैं। ऐसे में उनके पास बेहतर प्रदर्शन के लिए काफी समय है। यह तेज गेंदबाज अभी कोहनी की चोट के कारण भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर है।

उन्होंने माना कि बार-बार कोहनी में दर्द के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर होना निराशाजनक है। आर्चर चोट के भारत के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज के अलावा पुरुषों के टी20 विश्व कप और एशेज में भी नहीं खेल पाएंगे।

- Advertisement -

आर्चर ने कहा कि जब मुझे पता चला कि कोहनी में चोट के कारण मैं 2021 में क्रिकेट नहीं खेल पाउंगा तो मेरे लिए इस पर विश्वास करना काफी मुश्किल था पर मेरा हमेशा से मानना है कि सब किसी ना किसी कारण होता है और चोट मेरे करियर को देखने के तरीके को नहीं बदलती।

मैंने पहले भी कई बार कहा है कि टेस्ट क्रिकेट मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण फॉर्मेट है और उस संबंध में कुछ भी नहीं बदला है। भारत के खिलाफ एक महत्वपूर्ण श्रृंखला से बाहर बैठना निराशाजनक है, साथ ही साथ ऑस्ट्रेलिया का दौरा नहीं करना है।

अगर मैं एक और तनाव फ्रैक्चर के साथ समाप्त होता हूं, तो मेरे भविष्य के संबंध में चीजों पर मेरा एक अलग रुख हो सकता है। आर्चर ने आगे कहा कि मई में सर्जरी का कारण यह था कि मैं समस्या को हमेशा के लिए सुलझाना चाहता था।

मुझे लगता है कि मैं मार्च में वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड की तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए समय पर तैयार हो जाऊंगा। लेकिन मैं कोई वादा नहीं कर सकता और मैं जल्द ही कोहनी के बारे में एक विशेषज्ञ से मिलूंगा। मुझे भविष्य में अच्छी वापसी की उम्मीद है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.