बेंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से हरा दिया

बेंगलोर की आईपीएल के 14वें सीजन में यह लगातार चौथी जीत

0 0

मुम्बई रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने आईपीएल के 14वें सीजन के 16वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से हरा दिया। बेंगलोर की इस सीजन में यह लगातार चौथी जीत है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के  देवदत्त पडिकल ने नाबाद 101 रन और कप्तान विराट कोहली नाबाद 72  रन बनाये|
मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 177 रन बनाए। इसके जवाब में बेंगलुरु ने बिना कोई विकेट गंवाए 176 रन बनाकर मैच जीत लिया।

पडिक्कल ने आइपीएल  में पहली सेंचुरी लगाई। इससे पहले उन्होंने लीग में 5 फिफ्टी लगाई थीं। पडिक्कल पिछले सीजन में बेंगलुरु के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। उन्होंने 2020 में 15 मैच में 124.80 के स्ट्राइक रेट से 473 रन बनाए थे।

विराट ने भी आइपीएल में 6000 रन पूरे किए। साथ ही उन्होंने लीग में 40वीं फिफ्टी भी लगाई। 51 रन बनाते ही विराट ऐसा करने वाले लीग के पहले बल्लेबाज बन गए।

बेंगलोर के लिए पडिकल ने 52 गेंदों पर 11 चौके और छह छक्के लगाए। कोहली ने 47 गेंदों पर छह चौके और तीन छक्के लगाए।

बेंगलोर की इस सीजन में चार मैचों में यह लगातार चौथी जीत है और अब वह आठ अंकों के साथ फिर से तालिका में टॉप पर पहुंच गया है। राजस्थान को चार मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी है और वह दो अंकों के साथ सातवें नंबर पर है।

राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन लगातार तीसरे मैच में फेल रहे। उन्होंने पंजाब के खिलाफ सीजन के पहले मैच में 63 बॉल पर 119 रन की पारी खेली थी। इसके बाद से 3 मैच में सैमसन कुछ खास नहीं कर सके हैं। पंजाब के बाद उन्होंने दिल्ली के खिलाफ 4 रन, चेन्नई के खिलाफ 1 रन और आज 21 रन की पारी खेली।

Leave A Reply

Your email address will not be published.