प्रधानमंत्री मोदी को हॉकी टीम ने भेंट की ऑटोग्राफ वाली हॉकी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को टोक्यो ओलंपिक में शामिल हुए खिलाड़ियों से नाश्ते पर मुलाकात की। इस दौरान 41 साल बाद ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली पुरुष हॉकी टीम ने प्रधानमंत्री को ऑटोग्राफ वाली हॉकी भी भेंट की।

0 21

- Advertisement -

नई दिल्‍ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को टोक्यो ओलंपिक में शामिल हुए खिलाड़ियों से नाश्ते पर मुलाकात की। इस दौरान 41 साल बाद ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली पुरुष हॉकी टीम ने प्रधानमंत्री को ऑटोग्राफ वाली हॉकी भी भेंट की। प्रधानमंत्री ने भाला फेंक में स्वर्ण विजेता नीरज चोपड़ा को उनका पसंदीदा चूरमा खिलाया।

वहीं कांस्य जीतने वाली बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु को आइसक्रीम खिलाई। ओलंपिक के लिए रवाना होने से पहले प्रधानमंत्री ने सिंधु से वादा किया था कि पदक के साथ वापस लौटने पर वह उन्‍हें जरुर आइसक्रीम खिलाएंगे।

- Advertisement -

सिंधु ओलंपिक में दो पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी हैं। इन सभी खिलाड़ियों ने 15 अगस्‍त को स्‍वतंत्रता दिवस के अवसर पर हुए ध्‍वाजारोहण कार्यक्रम में भी हिस्‍सा लिया था।

ओलंपिक हॉकी में चार दशक बाद कांस्य पदक विजेता भारतीय पुरुष टीम के खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री को ऑटोग्राफ वाली हॉकी स्टिक भी दी।

कार्यक्रम में कुश्ती में रजत पदक विजेता पहलवान रवि दहिया, कांस्य पदक जीतने वाले बजरंग पूनिया, रजत विवेजा वेटलिफ्टर मीराबाई चानू, कांस्य विजेता मुक्‍केबाज लवलीना बोरेगोहन सहित महिला पहलवान विनेश फोगाट, सोनम मलिक, दीपक पूनिया के साथ भी प्रधानमंत्री ने बात की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.