जडेजा के घुटने का स्कैन हुआ, चौथे टेस्ट में अश्विन को मिला सकता है अवसर

टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट में करारी हार के साथ ही एक और झटका लगा है। ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा भी चोटिल हुए हैं।

0 23

- Advertisement -

लंदन । टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट में करारी हार के साथ ही एक और झटका लगा है। ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा भी चोटिल हुए हैं।

जडेजा को तीसरे टेस्ट के दौरान घुटने में चोट लग गयी थी जिसके स्कैन के लिए उन्हें लीड्स स्थित एक अस्पताल में ले जाया गया है। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान जडेजा को घुटने में चोट लग गई थी।

जडेजा को इंग्लैंड की पारी के दूसरे दिन फील्डिंग के दौरान यह चोट लगी थी। जडेजा ने अपने सोशल मीडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक तस्वीर भी साझा की है।

इसमें उन्होंने लिखा, ‘ रहने के लिए अच्छी जगह नहीं।’ खबरों की मानें तो जडेजा की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है इसलि टीम प्रबंधन इसको लेकर ज्यादा चिंतित नहीं है।

- Advertisement -

गौरतलब है कि हेडिंग्ले टेस्ट में भारत को पारी और 76 रन से हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड ने इसी के साथ ही 5 मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है।

भारतीय टीम अब 30 अगस्त को लंदन के लिए रवाना होगी। स्‍कैन रिपोर्ट में यदि सब ठीक रहता है तो फिर जडेजा टीम के साथ ही जाएंगे।

भारत और इंग्‍लैंड के बीच सीरीज का चौथा टेस्‍ट मैच 2 सितंबर से द ओवल में खेला जाएगा। वहीं यह भी अटकलें हैं कि चौथे टेस्ट में अनुभवी स्पिनर आर रविचंद्रन अश्विन को जडेजा की जगह शामिल किया जा सकता है।

जडेज इस सीरीज में अब तक अपनी गेंदबाजी से प्रभावित नहीं कर पाये हैं। वहीं अश्विन ने काउंटी मैच में अच्छी गेंदबाजी की भी। तीसरे टेस्ट में भी अश्विन को अवसर नहीं दिये जाने पर प्रशंसकों के साथ ही कई दिग्गज खिलाड़ियों ने भी सवाल उठाये थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.