18 साल के बाद पाक का दौरा करेगी न्यूजीलैंड टीम

न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम 18 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर जाएगी। न्यूजीलैंड ने इससे पहले नवंबर 2003 में पाकिस्तान का दौरा किया था

0 11

- Advertisement -

कराची । न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम 18 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर जाएगी। न्यूजीलैंड ने इससे पहले नवंबर 2003 में पाकिस्तान का दौरा किया था कीवी टीम सीमित ओवरों के इस दौरे में तीन एकदिवसीय और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलेगी।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा कि एकदिवसीय मैच 17 से 21 सितंबर तक चलेंगे। यह सीरीज आईसीसी विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा है, जिसे रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा।

- Advertisement -

इस दौरे में टी20 मैचों की सीरीज 25 सितंबर से तीन अक्टूबर के बीच होगी लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में होगी। न्यूजीलैंड की टीम 15 सिंतंबर से तीन अक्टूबर तक पाक दौरे पर रहेगी।

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने कहा कि न्यूजीलैंड जैसी शीर्ष स्तर की टीम के खिलाफ आगामी सीरीज से सीमित ओवर प्रारूप का बेहद रोमांचक घरेलू सत्र शुरू होगा।

न्यूजीलैंड के बाद इंग्लैंड की पुरुष और महिला टीमें सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए पाक का दौरा करेंगी। वहीं वेस्टइंडीज की टीम तीन एकदिवसीय और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए दिसंबर में पाक का दौरा करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.