रॉबिन्सन ने विराट के विकेट को अपने करियर का सबसे बड़ा विकेट बताया

इंग्लैंड के युवा तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन दूसरे टेस्ट में पहले दिन ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का विकेट मिलने के बाद से ही उत्साहित हैं। रॉबिन्सन ने विराट के विकेट को अपने करियर का अब तक का सबसे बड़ा विकेट बताया है।

0 15

- Advertisement -

लंदन । इंग्लैंड के युवा तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन दूसरे टेस्ट में पहले दिन ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का विकेट मिलने के बाद से ही उत्साहित हैं। रॉबिन्सन ने विराट के विकेट को अपने करियर का अब तक का सबसे बड़ा विकेट बताया है।

उन्होंने कहा कि भारतीय कप्तान के खिलाफ चौथी-पांचवीं ऑफ साइड में विकेट के बाहर जाती गेंदबाजी की योजना सफल रही। रॉबिन्सन ने दूसरी नई गेंद से विराट को स्लिप में खड़े जो रूट के हाथों कैच कराकर उनकी बड़ी पारी खेलने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। विराट 42 रन ही बना पाये।

- Advertisement -

रॉबिन्सन ने कहा, ‘विराट शायद मेरा अब तक का सबसे बड़ा विकेट हैं, इसलिए मैं इससे खुश था। यह एक बहुत बड़ा क्षण था। हमारी योजना उनके खिलाफ हमेशा चौथी-पांचवीं स्टंप लाइन पर गेंदबाजी करने की थी।

हमारी किस्मत अच्छी थी कि यह योजना काम कर गई। उन्होंने कहा, ‘हमने निश्चित रूप से हालातों को देखा और सोचा कि हमें यहां शुरुआत में कुछ फायदा मिल सकता है। मुझे लगता है कि किसी और दिन भी यह विकेट मिलना हो सकता था।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.