टेस्ट चैम्पियनशिप अंक तालिका में वेस्टइंडीज पहले, टीम इंडिया दूसरे नंबर पर

लॉर्ड्स में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच में जीत के साथ ही भारतीय टीम विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप की अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गयी है।

0 16

- Advertisement -

मुम्बई । लॉर्ड्स में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच में जीत के साथ ही भारतीय टीम विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप की अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गयी है।

इंग्लैंड और भारत के बीच टेस्ट सीरीज की शुरूआत के साथ ही अंक तालिका की शुरूआत हुई है। वहीं वेस्टइंडीज की टीम ने पाकिस्तान पर पहले टेस्ट में जीत के साथ ही अंक तालिका में नंबर एक स्थान हासिल कर लिया है।

वेस्टइंडीज टीम अपने पहले ही मैच में जीत के साथ ही अंक तालिका में शीर्ष पर है। वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को टेस्ट मैच में एक विकेट से हराया था।

- Advertisement -

इस जीत के साथ ही वह 12 अंकों के साथ ही पहले स्थान पर आ गई है क्योंकि उसने अपना पहला ही मैच जीता है। वहीं भारतीय टीम का इंग्लैंड से पहला मैच ड्रॉ रहा जबकि दूसरे में उसे जीत मिली इस प्रकार वह दूसरे नंबर पर है।

गौरतलब है कि टीम इंडिया और इंग्लैंड को धीमी ओवर गति के लिए दो अंकों की कटौती का भी सामना करना पड़ा था। इंग्लैंड के कुल 2 अंक हैं।

पहला टेस्ट बराबरी पर रहने के कारण उसे चार अंक मिले थे पर धीमी गति के कारण उसे दो अंकों का नुकसान भी उठाना पड़ा है। इस प्रकार वह तीसरे स्थान पर है जबकि पाक टीम अपना एकमात्र टेस्ट हारकर चौथे स्थान पर बनी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.