घर से बाजार गई महिला का ‎सड़क पर ‎मिला शव, मचा हड़कंप

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला में एक म‎हिला का बीच सड़क पर शव ‎मिलने से हड़कंप मच गया। यह सूचना ‎मिलते ही पु‎लिस मौके पर पहुंची और शव बरामद कर पोस्टमार्टम के ‎लिये भेजा।

0 33

- Advertisement -

कांगड़ा । हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला में एक म‎हिला का बीच सड़क पर शव ‎मिलने से हड़कंप मच गया। यह सूचना ‎मिलते ही पु‎लिस मौके पर पहुंची और शव बरामद कर पोस्टमार्टम के ‎लिये भेजा।

दरअसल, ‎जिले की पुलिस चौकी रानीताल की पंचायत भंगवार के गांव सुक्का बाग में रहने वाली युवती घर से कुछ सामान लेने के ‎लिये बाजार गई थी, ले‎किन वापस नहीं लौटी।

इसके बाद घरवालों ने उसे ढूंढना शुरु ‎किया तो उसका कहीं पता नहीं चल सका। इसके बाद दूसरे ‎दिन सुबह घर की 100 दूरी पर ‎स्थित सड़क पर म‎हिला का सं‎दिग्ध हालत में शव ‎मिला।

- Advertisement -

मृतक महिला की पहचान भंगवार निवासी संतोष कुमारी (54) पत्नी जयचंद के रुप में ‎हुई है। बताया जा रहा है ‎कि शुक्रवार सुबह उसका दुपट्टा सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला, जब पास जाकर देखा गया तो सड़क किनारे ही उस महिला का शव पड़ा हुआ था।

जिस जगह यह शव बरामद हुआ वह जगह उसके घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर ही थी। इसकी सूचना तुरंत रानीताल चौकी में दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची वह घटना की छानबीन शुरू कर दी।

हरिपुर थाना से एसएचओ सुशील कुमार व डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने भी घटनास्थल पर पहुँच कर घटना का जायज़ा लिया। उक्त महिला के दो बेटे और एक बेटी है, जिनमें से एक बेटे की पहले ही मृत्यु हो चुकी है तथा दूसरा धर्मशाला के एक निजी होटल में कार्यरत है।

बेटी की शादी हो चुकी है। डीएसपी अंकित शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि उक्त महिला का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा पुलिस द्वारा एक्सीडेंटल केस का मामला दर्ज किया गया है। ‎फिलहाल पु‎लिस जांच में जुट गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.