दुमका- हावड़ा स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी

दुमका से हावड़ा तक के लिए दुमका-हावड़ा स्पेशल ट्रेन को  सांसद सुनील सोरेन ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह ट्रेन सोमवार (11 अक्टूबर, 2021) से अपने नीयत समय सुबह 03.45 बजे दुमका से खुलेगी और 11.35 बजे हावड़ा पहुंचेगी।

0 30

- Advertisement -

कोलकाता| दुमका से हावड़ा तक के लिए दुमका-हावड़ा स्पेशल ट्रेन को  सांसद सुनील सोरेन ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह ट्रेन सोमवार (11 अक्टूबर, 2021) से अपने नीयत समय सुबह 03.45 बजे दुमका से खुलेगी और 11.35 बजे हावड़ा पहुंचेगी।

वहीं, हावड़ा से 16.25 में यह ट्रेन खुलेगी और देर रात 00.10 बजे दुमका पहुंचेगी। हावड़ा तक आने-जाने के लिए कवि गुरु एक्सप्रेस के बाद यह दूसरी ट्रेन है, लेकिन सिउड़ी, सैतियां, दुबराजपुर होकर दुर्गापुर जाने के लिए यह पहली ट्रेन होगी।

- Advertisement -

अपने संबोधन में सांसद सुनील सोरेन ने इस दिन को दुमका के लिए ऐतिहासिक बताया। उन्होंने कहा कि दुमका की जनता की मांग को उन्होंने रेलमंत्री तक पहुंचाने का कार्य किया था और उन मांगों को एक-एक कर पूरा किया जा रहा है। हावड़ा तक जाने के लिए मयूराक्षी एक्सप्रेस ट्रेन के विस्तार का रेलमंत्री अश्विन वैष्णव ने आश्वासन दिया था और उन्होंने इसे पूरा भी कराया।

वहीं, 25-30 साल से जामताड़ा स्टेशन में महत्वपूर्ण ट्रेनों के ठहराव की मांग को भी पूरा कराना शुरू कर दिया है। मौर्य एक्सप्रेस के ठहराव के साथ इसकी शुरुआत हो चुकी है। बहुत जल्द दिल्ली तक ले जाने का कामकरेंगे |

उन्होंने कहा कि दुमकावासियों की मांग राज्य की उपराजधानी को देश की राजधानी नई दिल्ली से जोड़ने की है। यह सपना भी जल्द पूरा होगा। उन्होंने कहा कि उन्होंने रेलमंत्री तक इस मांग को रखा है। यह मांग भी पूरी होगी। वे बहुत जल्द दुमका वासियों को दिल्ली ले जाने का काम करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.