तेजस्वी और तेज के बीच ‘लड़ाई’ पर भाजपा नेता ने ली चुटकी

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद के दोनों बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच वर्चस्व की लड़ाई की खबरों पर भाजपा ने चुटकी ली है।

0 53

- Advertisement -

पटना । राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद के दोनों बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच वर्चस्व की लड़ाई की खबरों पर भाजपा ने चुटकी ली है।

भाजपा ने राजद को सलाह दी है कि तेज प्रताप को कम से कम पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष ही बना दिया जाए, तो उनके मन का असंतोष दूर हो जाएगा। भाजपा नेता अरविंद कुमार सिंह ने कहा लालू प्रसाद यादव ने तेज प्रताप के साथ नाइंसाफी की है।

- Advertisement -

बड़ा बेटा होने के नाते उन्हें ही बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बनाना चाहिए था। अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि तेज प्रताप बिहार की जनता को अपनी संपत्ति समझते हैं और इसी कारण उन्हें ही नेता प्रतिपक्ष बनना चाहिए था।

ऐसा नहीं करके लालू प्रसाद ने उसके साथ नाइंसाफी की है। भाजपा नेता ने राजद को सलाह देते हुए कहा कि लालू प्रसाद तेज प्रताप के साथ इंसाफ करने के लिए अब उन्हें राजद का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाएं या फिर अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती को ही पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दें।

अरविंद कुमार सिंह ने तेज प्रताप के उस बयान की निंदा की जिसमें उन्होंने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हिटलर कहा था। तेज प्रताप रविवार को छात्र राजद के एक कार्यक्रम में जगदानंद सिंह पर जमकर बरसे और उन्हें हिटलर तक कह डाला था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.