नशीली दवाओं के साथ ओडिशा के 2 तस्कर पकड़े गए

0 12

महासमुंद। सरायपाली ओडिशा सीमा इलाके पर महासमुंद पुलिस ने प्रतिबंधित नशीली दवा तस्करों को गिरफ्तार किया है|  पकडे गए दोनों  आरोपी ओडिशा के बरगढ़ जिले के निवासी हैं| तस्करों के कब्जे से एक एयरगन पिस्टल चाकू भी बरामद किये गए है|

महासमुंद पुलिस के मुताबिक तस्करों के कब्जे से नशीली ड्रग्स वेलसिरेक्स सिरप और अल्प्राजोलम टेबलेट के साथ स्पास ट्रैंकन प्लस जैसे नशीली दवाईयां बरामद की है। तस्कर महासमुंद जिले के सरायपाली के आसपास क्षेत्रों में खपाने ओडिशा से नशीली दवाइयां लेकर आ रहे थे।

पुलिस के अनुसार  नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो भागने लगे, लेकिन पीछा कर पुलिस ने दोनों को धर दबोचा।

एसपी प्रफुल्ल कुमार ठाकुर को सूचना मिल रही थी कि सरायपाली क्षेत्र में ड्रग्स लाकर बेची जा रही है। इस पर साइबर सेल को एक्टिव किया गया। टीम को सूचना मिली कि गुरुवार रात कुछ लोग बाइक से नशे की तस्करी करने वाले हैं। इस पर टीम ने ओडिशा रोड पर चेक प्वाइंट बनाए थे । इस दौरान एक बाइक पर दो लोग  भुथिया में दाखिल हुए।

पुलिस के  रुकने के इशारे पर  वे भागने लगे | इतना ही नहीं पुलिस को पिस्टल दिखाकर डराने का प्रयास किया। टीम ने पीछा कर दोनों को धर दबोचा।

पकड़े गए आरोपी बरगड़, ओडिशा निवासी रंजन कारे और बुद्धदेव पांडेय की तलाशी में  प्लास्टिक की बोरी से 221 शीशी सिरप और दो अलग-अलग नशे की टैबलेट बरामद हुए।

पुलिस ने आरोपियों से 2 मोबाइल, बटन वाला चाकू, बाइक, एयरगन और अग्नि डिफेंस स्प्रे भी बरामद किया है।

बता दें  अग्नि डिफेंस स्प्रे  के प्रभाव से व्यक्ति को कुछ समय के लिए  अंधापन हो जाता है और जलन होने लगती है

Leave A Reply

Your email address will not be published.