पिथौरा नगर पंचायत में 50 लाख के दर्जन भर कार्यों का भूमि पूजन-शिलान्यास

क्षेत्रीय विधायक एवम वन विकास निगम के अध्यक्ष  देवेंद्रबहादुर सिंह द्वारा नगर पंचायत पिथौरा में 50 लाख लागत के कोई दर्जन भर कार्यो का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया।

0 55

- Advertisement -

पिथौरा| क्षेत्रीय विधायक एवम वन विकास निगम के अध्यक्ष  देवेंद्रबहादुर सिंह द्वारा नगर पंचायत पिथौरा में 50 लाख लागत के कोई दर्जन भर कार्यो का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया।इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता कुलवंत खनूजा एवम न प अध्यक्ष आत्माराम यादव विशेष रूप से उपस्थित थे।
बुधवार को स्थानीय दैनिक बाजार में आयोजित एक कार्यक्रम में बाजार के भीतर पेयर ब्लॉक निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया।कार्यक्रम को सम्बोषित करते हुए श्री सिंह ने कहा कि पिथौरा नगर पंचायत एक आदर्श निकाय बनने की ओर अग्रसर है।प्रदेश के मुख्यमंत्रो ने भी आश्वासन दिया है कि विकास कार्यो के लिए धन की कमी नही होने दी जाएगी।

आभार प्रदर्शन न प अध्यक्ष आत्माराम यादव ने किया।कार्यक्रम में मुख्यतः सी एम ओ श्री गुप्ता सहित न प अमला मौजूद था,इसके अलावा एल्डरमेन काशीराम शर्मा,अरविंदर छाबड़ा,कांग्रेस नेता अनन्त सिंह वर्मा,कार्तिक राम ठाकुर सहित अनेक युवा एवम वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद थे।

- Advertisement -

 गौरव पथ हेतु 28 करोड़ की मांग
नगर के वरिष्ठ कांग्रेस नेता कुलवंत खनूजा ने अपने उद्बोधन में नगर से धूल गंदगी से मुक्ति के लिए गौरव पथ के निर्माण की स्वीकृति देने की मांग श्री सिंह के समक्ष रखी।श्री खनूजा ने बताया कि ग्राम ,लहरौद से जंघोरा तक कोई 28 करोड़ की लागत के गौरव पथ बनने से नगर को धूल गंदगी से मुक्ति मिल सकेगी।इसके अलावा नगर के एक मात्र तालाब पुरानी बस्ती तालाब के अवैध कब्जे से सिमटने पर चिंता व्यक्त करते हुए इसके सौंदर्यीकरण की मांग की।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.