बीजेपी नेत्री के बेटे के खिलाफ केस दर्ज

सिविल लाइन्स क्षेत्र में प्रेस कर्मचारी को जमीन बेचने का झांसा देकर 17 लाख स्र्पये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। युवक की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

0 15

- Advertisement -

रायपुर । राजधानी रायपुर के सिविल लाइन्स क्षेत्र में प्रेस कर्मचारी को जमीन बेचने का झांसा देकर 17 लाख रूपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। युवक की शिकायत पर आरोपी बीजेपी नेत्री के बेटे के खिलाफ जुर्म दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के कस्तूरबा नगर निवासी कादिर खान जो हरिभूमि प्रेस में प्रिंटिंग प्रेस के प्रभारी के रूप में कार्यरत है| कादिर ने बताया कि 1 वर्ष पूर्व तालापारा तैबा चौक निवासी आदित्य गिरी गोस्वामी से जान पहचान हुआ जो अपने आप को जमीन का कारोबारी बताकर भोजपुरी टोल नाका के पास कृषि भूमि दिखाकर अलग अलग किस्तो में फ़ोन पे के माध्यम से 16 लाख 62 हजार रुपया ले लिया फिर जमीन की रजिस्ट्री करने आना-कानी करने लगा

- Advertisement -

कादिर के द्वारा पैसा वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी और देख लेने की बात करने लगा ,कादिर ने बताया कि आरोपी से पैसे की मांग करने पर आरोपी द्वारा नेताओ और पुलिस से पहचान की धमकी देकर देख लेने की बात करने लगा फिर आवेदक ने थाने में शिकायत दर्ज कर आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया।

हफ्ते भर से लगवाते रहे चक्कर
जमीन का सौदा होने के बाद प्रेस कर्मचारी ने आरोपी को 16 लाख 70 हजार स्र्पये फ़ोन पे के माध्यम से दे दिए। इसके बाद जमीन की रजिस्ट्री न होने पर पैसा वापस मांगने पर पैसा न देने व जान से मारने की धमकी देकर देख लेने की बात की फिर आवेदक ने सिविल लाइन्स थाना में शिकायत दर्ज की जिसके बाद थाने में आवेदक की शिकायत पर अपराध दर्ज करने बजाय 6 दिनों से घुमाया जा रहा था|

गौरतलब हो कि आरोपी की माँ भाजपा नेत्री व पूर्व पार्षद भी है जिससे आरोपी ने नेताओ से पहचान होने का हवाला देकर धोखाधड़ी की फिलहाल सिविल लाइन्स पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.