शोक कार्यक्रम घर से बाहर परिवार, जेवर समेत की समान पार

शोक कार्यक्रम के लिए घर से बाहर गये परिवार का सोना चांदी के जेवर सहित एल.ई.डी. इनवर्टर राशन व अन्य सामान को चोरउठा ले गये. 

0 23

- Advertisement -

उदयपुर| शोक कार्यक्रम के लिए घर से बाहर गये परिवार का सोना चांदी के जेवर सहित एल.ई.डी. इनवर्टर राशन व अन्य सामान को चोरउठा ले गये.

उदयपुर थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरी की वारदातों में काफी बढ़ोतरी हुई है. कुछ चोरी के मामलों में पुलिस को लिखित सूचना दी गई है तो कुछ में मौखिक.

चोरी का मामला झिरमीटी शो रूम के पीछे वाले मोहल्ले की है . मोहल्ले में निवास करने वाले प्रमोद सिंह  शुक्रवार को अपने गृह ग्राम नरकालो परिवार में हुई शोक के कार्यक्रम में शामिल होने दोपहर बाद गये हुये थे. शनिवार को सुबह घर आकर देखा तो घर का सामान बिखरा पड़ा था.

चोरों ने घर के मुख्य दरवाजा के ताला को कुंडी सहित उखाड़कर घर में प्रवेश किया पहले कमरे में कुछ नहीं मिलने पर घर के बंद दूसरे कमरे के ताला को तोड़कर घर के भीतर लगे एल.ई.डी., इनर्वटर, सेट टॉप बाक्स चावल 50 किलो, दाल, सरसो तेल, मसाला इत्यादि को चोरी कर ले गये. इसके साथ ही अलमारी जिसकी चाभी बिस्तर के नीचे रखी हुई थी का ताला खोल कर उसमें रखे सोना चांदी के जेवर व एक हजार रूपये नगद को भी अपने साथ ले गये.

इस बारे में उदयपुर पुलिस ने बताया कि प्रमोद सिंह के यहां चोरी गये सामानों की कीमत करीब 70 हजार रूपये है सोना चांदी कितने की चोरी हुई है यह प्रार्थी द्वारा बिल पेश करने पर पता चलेगा.

प्रार्थी प्रमोद सिंह से बात करने पर उन्होने चोरी हुई सोना चांदी का अनुमानित कीमत तीन लाख रूपये तथा अन्य सामानों की कीमत लगभग 75 हजार रूपये बताया है. उन्होने यह भी बताया कि चोरी हुये गहने उनकी शादी में ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा प्रदान किये गये थे जिसे चोरों ने चुरा लिया है.
इस चोरी से पूर्व इसी मोहल्ले में किराये का मकान लेकर रहने वाले जगदल सिंह शिक्षक के यहां 8 जून को एल.ई.डी. कम्बल, पंखा, कुकर, बैग, टार्च एवं इसी 08 जून को ही डोंगेश्वर यादव के कमरे से एल.ई.डी. और पंखा, बिजली का बोर्ड इत्यादि को ताला तोड़कर चोरी करके ले गये थे.

- Advertisement -

देखें वीडियो

बहरहाल चोरों की तलाश में उदयपुर पुलिस की टीम लगी हुई है. लगातार हो रही चोरी की वारदातों से उदयपुर के निवासी अपने घर एवं अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है. कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि इन दिनों उदयपुर में चोर मस्त और पुलिस सुस्त है.

deshdigital के लिए क्रांति कुमार रावत

Leave A Reply

Your email address will not be published.