पेंडरखी शाला में समर कैम्प का आयोजन

वि ख उदयपुर के दुरस्त और पहाड़ी क्षेत्र संकुल पेंडरखी के संकुल समन्वयक और संकुल प्राचार्य के देखरेख और मार्गदर्शन में संकुल के सभी स्कूल्स में समर कैम्प का आयोजन किया जा रहा है.

0 32

- Advertisement -

उदयपुर| वि ख उदयपुर के दुरस्त और पहाड़ी क्षेत्र संकुल पेंडरखी के संकुल समन्वयक और संकुल प्राचार्य के देखरेख और मार्गदर्शन में संकुल के सभी स्कूल्स में समर कैम्प का आयोजन किया जा रहा है. इसी कड़ी में मा शाला पेंडरखी में शिक्षक गण सुगंध सिंह,प्रदीप कुजूर, श्रीमती कामख्या सिंह,साकेत शर्मा, कु मंजुला यादव और प्रभारी प्रधान पाठक सुनील कुमार यादव के मार्गदर्शन में कैम्प का आयोजन किया जा रहा है.

बच्चे बिना बस्ते के स्कूल आ रहे हैं, सारी सामग्री उनको स्कूल के द्वारा उपलब्ध कराया जा रहा है. बच्चो के द्वारा चित्र, ड्राइंग,क्राफ्ट ,गीत ,संगीत और अन्य बहुत सारी गतिविधि के द्वारा कैंप में उनकी समझ को विकसित किया जा रहा है.

- Advertisement -

शनिवार 20अप्रैल तक चौथे दिन लगातार समर कैंप लगाया गया ,अंतिम दिन उनके बनाए गए क्राफ्ट और सभी सामग्री की प्रदर्शनी लगाई जाएगी, जिसमे उनके पालक और ग्रामीण जन उपस्थित रहेंगे।इसी प्रकार प्राथमिक शाला खुझि में रेखा भगत मैडम के द्वारा,बकोई में छोटेलाल दास और संजय रजवाड़े के द्वारा भी कैंप का आयोजन किया जा रहा है. संकुल के अन्य स्कूलों में भी कैंप का आयोजन हो रहा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.