वाहन की जबरदस्त ठोकर महिला की मौके पर मौत

उदयपुर क्षेत्र के नुनेरा मोड़ ग्राम रिखी में सोमवार को  सड़क दुर्घटना में एक महिला की ईको वाहन के जबरदस्त ठोकर  से मौके पर ही मौत हो गई.मृतिका की तीन बेटियां है जो कक्षा बारहवीं, दसवीं और कक्षा छठवीं में अध्ययनरत हैं. 

0 16

- Advertisement -

उदयपुर| थाना उदयपुर क्षेत्र के नुनेरा मोड़ ग्राम रिखी में सोमवार को  सड़क दुर्घटना में एक महिला की ईको वाहन के जबरदस्त ठोकर  से मौके पर ही मौत हो गई.मृतिका की तीन बेटियां है जो कक्षा बारहवीं, दसवीं और कक्षा छठवीं में अध्ययनरत हैं.
घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम जुड़वानी नवापारा की विवाहिता महिला आयोग सुखमनिया पति सुखदेव उम्र 34 वर्ष अपने ग्राम वापस आने के लिए अपनी भतीजी उषा पिता कुम्भ प्रसाद उम्र 18 वर्ष तथा एक अन्य रिश्तेदार के साथ सड़क किनारे ग्राम रिखी नुनेरा मोड़ पर पीपल पेड़ के नीचे बैठकर दोपहर 12 बजे करीब सूरजपुर से उदयपुर आने वाली बस का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान रिखी से नुनेरा की ओर जा रहे तेज रफ्तार ईको वाहन चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन को चलाते हुए विपरीत दिशा में जाकर बस का इंतजार कर रहे सुखमनिया को अपनी चपेट में लिया. फिर 18 वर्षीय उषा पिता कुम्भ प्रसाद को टक्कर मारते हुए वाहन पेड़ से टकराकर पलटी मारी फिर सीधी खड़ी हो गई.
घटना में ईको वाहन चालक का भी पैर टूट गया परंतु वहां के ग्रामीण मृत महिला और घायल बालिका को छोड़ वाहन चालक को ढो टांग कर कहीं ले गए.
घटना की सूचना डायल 112 को मिलने पर उक्त महिला और बालिका को उदयपुर chc लेकर आए जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित किया और बालिका जिसके हाथ में चोट लगी है उसका उपचार जारी है. उदयपुर पुलिस ने घटना के संबंध में मर्ग कायम कर शव का पंचनामा पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौप दिया है.
विदित हो की मृत महिला सुखमनिया कुछ दिन पूर्व रिश्तेदार के घर किसी कार्यक्रम में शामिल होने अपने ग्राम जुड़वानी नवापारा से ग्राम नमना और नुनेरा गई हुई थी आज घर वापसी के लिए वाहन का इंतजार करने के दौरान वाहन क्रमांक CG 15DA5760 की चपेट में आकर असमय ही काल के गाल में समा गई, मृतिका की तीन बेटियां है जो कक्षा बारहवीं, दसवीं और कक्षा छठवीं में अध्ययनरत हैं.  मृतिका का पति  अपने पत्नी और बेटियों को छोड़कर अक्सर अपने गृह ग्राम में ही रहता है.
घटना की विवेचना और लोगों की मदद के दौरान उदयपुर पुलिस के प्रधान आरक्षक देव नारायण कंवर, राजनाथ सिंह, आरक्षक देवेंद्र सिंह, विजय सिंह सक्रिय रहे.

- Advertisement -

नहीं मिला एक घंटे तक शव वाहन
Chc उदयपुर में एक घंटे से भी अधिक समय तक शव वाहन नहीं मिलने पर परिजन महिला के शव को ट्रैक्टर से ही लेकर अपने ग्राम नवापारा जुडवानी के लिए रवाना हुए परिजन.

deshdigital के लिए क्रांतिकुमार रावत

Leave A Reply

Your email address will not be published.