नाबालिग लड़के के साथ अप्राकृतिक सेक्स, एक घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार

जिले से अपराध का अनोखा मामला सामने आ रहा है। यहाँ एक आरोपी ने नाबालिग बालक के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया है, जिसके आरोपी को पुलिस ने एक घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है।

0 16

धमतरी| जिले से अपराध का अनोखा मामला सामने आ रहा है। यहाँ एक आरोपी ने नाबालिग बालक के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया है, जिसके आरोपी को पुलिस ने एक घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार धमतरी के सोरिद नगर डिपोपारा के अटल आवास में 10 वर्षीय नाबालिक बालक के साथ आरोपी समारू नगारची ने पड़ोसी के घर में कमरे में ले जाकर कमरा बंद कर अप्राकृतिक कृत्य किया। उक्त घटना की रिपोर्ट नाबालिक बालक के माता-पिता द्वारा थाना कोतवाली में किया गया। जिस पर थाना कोतवाली में आरोपी समारू नगारची के विरुद्ध अपराध क्रमांक 370/21 धारा 342, 377 भादवि. एवं 10 पोक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

- Advertisement -

नाबालिक बालक पर घटित गंभीर अपराध की सूचना पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर को मिलने पर थाना प्रभारी कोतवाली को त्वरित कार्यवाही करने निर्देशित किए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पाल एवं पुलिस अधीक्षक अरुण जोशी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कोतवाली एवं उनकी टीम ने आरोपी समारू नगारची के सकूनत में दबिश देकर गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही की गई। आरोपी को न्यायिक रिमांड हेतुन्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। इस प्रकार कोतवाली पुलिस ने अपराध कायमी के 1 घंटे के भीतर आरोपी समारू नगारची को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही की गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.