आपसी विवाद में फायरिंग से 3 घायल, गोली चलाने वाले की पीट-पीटकर हत्या

बिहार के औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र में दो गुटों के बीच हुई झडप में जहां तीन लोग गोली लगने से घायल हो गए जबकि गोली चलाने वाले युवक की लोगों द्वारा जमकर पिटाई कर दी गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

0 44

- Advertisement -

औरंगाबाद| बिहार के औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र में दो गुटों के बीच हुई झडप में जहां तीन लोग गोली लगने से घायल हो गए जबकि गोली चलाने वाले युवक की लोगों द्वारा जमकर पिटाई कर दी गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की देर शाम जिनोरिया बाजार में दो गुटों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी बीच, एक व्यक्ति ने गोलीबारी प्रारंभ कर दी। गोली लगने से तीन लोग घायल हो गए।

- Advertisement -

गोली चलने की घटना से आक्रेाशित लोगों ने गोली चलाने वाले को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने लोगों के चंगुल से छुड़ाकर इलाज के लिए अस्पताल ले गई, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

दाउदनगर के थाना प्रभारी शशि कुमार राणा ने बुधवार को आईएएनएस को बताया कि मृतक की पहचान सोनी गांव निवासी डब्लू सिंह के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि दो गुटों के बीच हुए झड़प में धेवही गांव निवासी बलवीर कुमार, रवि कुमार और विश्वंभर बिगहा गांव निवासी सनोज कुमार गोली लगने से घायल हो गए हैें, जिन्हें इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि इन दो गुटों पर पुरानी रंजिश को लेकर विवाद है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.