जैन संत,’विद्यासागर’ के अंतिम दर्शन करने आ रहे सतना के 3 लोगों की सड़क हादसे में मौत

जैन धर्म के सबसे बड़े संत, संत शिरोमणि 108 आचार्य श्री विद्यासागर जी महाराज के अंतिम दर्शन के लिए मध्यप्रदेश के सतना जिले से डोंगरगढ़ चंद्रगिरि आ रहे कार सवार 6 में से तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई.

0 22

- Advertisement -

जैन धर्म के सबसे बड़े संत, संत शिरोमणि 108 आचार्य श्री विद्यासागर जी महाराज के अंतिम दर्शन के लिए मध्यप्रदेश के सतना जिले से डोंगरगढ़ चंद्रगिरि आ रहे कार सवार 6 में से तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई. घटना महाराष्ट्र के गोंदिया जिले के सालेकसा थाना क्षेत्र के ग्राम पनगांव के पास दोपहर में हुई. बता दें छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ स्थित चन्द्रगिरि तीर्थ में शनिवार देर रात देह त्याग दिया. वे बीते 3 दिनों से उपवास पर थे.

- Advertisement -

मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के गोंदिया जिले के सालेकसा थाना क्षेत्र के ग्राम पनगांव के पास दोपहर तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर नहर में जा गिरी. आसपास के लोगों ने कार में सवार लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी थी. वहीं तीन को हल्की चोटें आईं. मृतकों में आशीष जैन (आशीष ट्रेडर्स), जितेंद्र जैन (अशोक टाकीज परिवार) और प्रशांत जैन (अनंत निलयम परिवार) बताये गये हैं.   तीन अन्य में वर्धमान जैन, अप्पू जैन व अंशुल जैन हैं.

बताया गया कि जैन मुनि के देह त्यागने की सूचना मिलते ही सतना के निवासी ये सभी सुबह कार से डोंगरगढ़ के लिए निकले थे. (deshdesk)

Leave A Reply

Your email address will not be published.