गुजरात के दो जिलो से चरस के 59 पैकेट बरामद, सभी का वजन एक किलोग्राम

तटीय गुजरात के पोरबंदर और जूनागढ़ जिले में संदिग्ध चरस के कम से कम 59 पैकेट बरामद किए गए हैं। प्रत्येक पैकेट का वजहन एक किलो है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

0 11

- Advertisement -

जूनागढ़। तटीय गुजरात के पोरबंदर और जूनागढ़ जिले में संदिग्ध चरस के कम से कम 59 पैकेट बरामद किए गए हैं। प्रत्येक पैकेट का वजहन एक किलो है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि जूनागढ़ के मंगरोल और पोरबंदर के माधवपुर से संदिग्ध चरस वाले कॉफी के पैकेट बरामद किए गए।

जूनागढ़ के पुलिस अधीक्षक रवि तेजा वसम शेट्टी ने संवाददाताओं को बताया कि जूनागढ़ स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (एसओजी) को मंगलवार रात को मंगरोल में कुछ पैकेट धोए जाने की सूचना मिली, जिसके बाद इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया।

- Advertisement -

उन्होंने बताया कि बुधवार को एसओजी की टीम ने संदिग्ध चरस के 39 पैकेट बरामद किए। नमूने को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। प्रत्येक पैकेट का वजन एक किलो है। शेट्टी ने बताया कि तलाशी अभियान जारी है और ऐसे और भी पैकेट मिलने की संभावना है। इस बीच पुलिस ने कहा कि पोरबंदर के माधवपुर समुद्र तट के पास 20 ऐसे पैकेट मिले हैं।

डिप्टी एसपी प्रकाश प्रजापति ने कहा, “हमने पोरबंदर जिले के माधवपुर समुद्र तट के पास संदिग्ध चरस वाले 20 पैकेट बरामद किए हैं। तलाशी अभियान जारी है।” हाल के दिनों में गुजरात के तटीय जिलों से ऐसे कई पैकेट बरामद किए गए हैं। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने 29 जुलाई को कच्छ जिले के एक नाला क्षेत्र से चरस के दस पैकेट बरामद किए थे। इन पैकेटों को सुरक्षा एजेंसियों द्वारा उनकी नौकाओं को रोके जाने के बाद तस्करों द्वारा फेंके जाने का संदेह है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.