सैमसंग का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश होगा 11 को

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज कंवपी सैमसंग 11 अगस्त को नए फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी कर रही है। गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में गैलेक्सी जेड फोल्ड3 और जेड फ्लिप3 का अनावरण करेंगे।

0 23

- Advertisement -

नई दिल्ली ।  दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज कंवपी सैमसंग 11 अगस्त को नए फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी कर रही है। गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में गैलेक्सी जेड फोल्ड3 और जेड फ्लिप3 का अनावरण करेंगे।

यूनाइटेड स्टेट्स पेटेंट एंड ट्रेडमार्क ऑफिस (यूएसपीटीओ) ने बड़े लचीले डिस्प्ले वाले मोबाइल उपकरणों के लिए सैमसंग को दो पेटेंट प्रदान किए हैं। यूएसपीटीओ ने लचीले डिस्प्ले वाले मोबाइल डिवाइस के लिए सैमसंग को दो पेटेंट दिए हैं। पेटेंट में अटैच तस्वीरों में पेटेंट डिजाइन का हिंट करती हैं।

बताया गया है कि दो पेटेंटों में से एक का नाम “टैबलेट कंप्यूटर” है। पेटेंट डिटेल में कहा गया है कि स्क्रीन वाला टैबलेट बॉडी में फोल्ड हो जाता है। किनारों के केंद्र में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट सहित कनेक्टर हैं। इसमें गैलेक्सी फोल्ड जैसा डिज़ाइन होगा।हालांकि, पेटेंट की गई इमेज में डिवाइस में लचीले डिस्प्ले के ऊपरी-दाएं कोने पर एक नॉच है।

- Advertisement -

इस नॉच में फ्रंट कैमरा और अन्य सेंसर हैं। एक छोटा बाहरी डिस्प्ले भी है, जिसके ऊपर एक और फ्रंट कैमरा है।इस बीच, सैमसंग दो नए प्रीमियम फोल्डेबल फोन लॉन्च करेगी।डिवाइस के पीछे एक वर्टिकल ट्रिपल-कैमरा सेटअप है।

हमारे पास दोनों उपकरणों के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई डिटेल नहीं है। 11 अगस्त को लॉन्च होने वाले दो डिवाइसेज में से एक गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 है, जिसकी कीमत लगभग 2,000 डॉलर (करीब 1.50 लाख रुपये) होने की अफवाह है। सैमसंग का दूसरा फोल्डेबल फोन Z फ्लिप 3 है, जिसकी कीमत लगभग 1,000 डॉलर (करीब 75 हजार रुपये) होगी।

कंपनी ने घोषणा की थी कि वह आने वाले वर्षों में और अधिक फोल्डेबल डिवाइस लॉन्च करेगी। इनमें से कुछ फोल्डेबल फोन की कीमत उन्हें और अधिक मुख्यधारा बनाने के लिए सस्ती कीमत पर दी जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.