पीएनबी 30 सितंबर तक लोन पर नहीं लेगा प्रोसेसिंग फीस

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) 75वें स्वतंत्रता के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर की पेशकश की है।

0 16

- Advertisement -

नई दिल्ली । पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) 75वें स्वतंत्रता के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर की पेशकश की है। पीएनबी ने 30 सितंबर 2021 तक ग्राहकों से होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस और डॉक्युमेंटेशन चार्ज पूरी तरह माफ करने का फैसला लिया है।

पीएनबी इससे पहले तक होम लोन का 0.50 फीसदी प्रोसेसिंग और डॉक्युमेंटेशन चार्ज के रूप में लेता था। लेकिन अब यह पूरी तरह फ्री रहेगी। गौरतलब है ‎कि पीएनबी अपने ग्राहकों को 6.80 फीसदी पर होम लोन दे रहा है।

यानी ‎कि जब कोई बैंक होम लोन देता है, तब ग्राहक को इसके लिए प्रोसेसिंग फीस देनी होती है और इसका भुगतान एक ही बार किया जाता है।

- Advertisement -

देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने भी अपने रिटेल ग्राहकों के लिए खुदरा ऋण और जमा पर अनेक ऑफर्स की बारिश कर दी है।

एसबीआई भी अपने ग्राहकों को होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस माफ कर दी है। इसके अलावा बैंक ने सभी चैनलों पर अपने कार लोन ग्राहकों के लिए प्रोसेसिंग फीस पर 100 प्रतिशत छूट की घोषणा की है।

ग्राहक अपने कार लोन के लिए 90 फीसदी तक ऑन-रोड फाइनेंसिंग की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा एसबीआई अन्य रियायती ब्याज दरों के साथ सामने आया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.