सुमोना की नए अंदाज में वापसी हुई ‘द कपिल शर्मा शो’ में

टीवी का हास्य शो 'द कपिल शर्मा शो' सुमोना चक्रवर्ती की वापसी एक नए अंदाज में होने जा रही है। सूत्रों की माने तो इस बार शो का फॉर्मेट थोड़ा बदला गया है।

0 37

- Advertisement -

मुंबई । टीवी का हास्य शो ‘द कपिल शर्मा शो’ सुमोना चक्रवर्ती की वापसी एक नए अंदाज में होने जा रही है। सूत्रों की माने तो इस बार शो का फॉर्मेट थोड़ा बदला गया है।

कमीडियन सुदेश लहरी की शो में एंट्री हुई है, जबकि ऐसी चर्चाएं थीं कि सुमोना चक्रवर्ती यानी ‘भूरी’ को शो से बाहर कर दिया गया है। लेकिन अब शो की जज अर्चना पूरण सिंह ने बताया है कि सुमोना की शो में वापसी हो रही है।

हालांकि, इसमें एक ट्विस्‍ट होगा। इतना ही नहीं, शो में अर्चना का अंदाज भी बदला हुआ होगा। दरअसल, बीते दिनों जब शो के कास्‍ट की तस्‍वीरें सामने आईं, उनमें सुमोना गायब थीं।

यही नहीं, प्रोमो वीडियो में भी सुमोना नजर नहीं आईं। इसके बाद से ही सुमोना के फैन्‍स उदास चल रहे थे। लेकपि अर्चना पूरण सिंह ने खुलासा किया है कि दर्शकों को जल्‍द ही सरप्राइज मिलने वाला है।

अर्चना ने कहा, ‘यदि आपको लगता है कि सुमोना शो में नहीं है, तो आपको जल्‍द ही सरप्राइज मिलने वाला है।’

- Advertisement -

अर्चना पूरण सिंह ने बताया कि शो में सुमोना चक्रवर्ती एक नए और अलग हटके अवतार में नजर आएंगी। यही नहीं, अर्चना का अवतार भी बदला जाएगा। अर्चना से पूछा गया कि क्‍या शो में कुछ नए कमीडियन्‍स की भी एंट्री होगी?

इस पर दिग्‍गज ऐक्‍ट्रेस ने कहा, ‘अभी के लिए सिर्फ सुदेश लहरी की शो में एंट्री हुई है। बाकी कास्‍ट पुरानी है। शो के लिए नया सेट बनाया गया है और ‘द कपिल शर्मा’ शो के इस नए सीजन में पहले मेहमान अक्षय कुमार और उनकी फिल्‍म ‘बेल बॉटम’ की टीम होगी।

जबकि हाल ही अजय देवगन और नोरा समेत एमी विर्क भी शो के दूसरे एपिसोड की शूटिंग कर चुके हैं। ये तीनों अपनी फिल्‍म ‘भुज’ को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे।जहां तक सुमोना चक्रवर्ती की बात है तो वह लंबे समय से शो से का हिस्‍सा रही हैं।

जब नई तस्‍वीरों और प्रोमो वीडियो में वह नजर नहीं आईं, तो चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। तब सुमोना ने भी एक ‘अजीब’ नोट इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया था।

सुमोना ने लिखा था, ‘यदि आप मौका नहीं देते हैं तो आपको यह कभी पता नहीं चलेगा कि कुछ चीजें आपके लिए है या नहीं। चाहे वह रिश्ता हो, नई नौकरी हो, नया शहर हो या नया अनुभव।

इसलिए खुद को अपनी तरफ से कोई कमी नहीं छोड़ें और कभी पीछे न हटें।’ ‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रोमो वीडियो में कृष्‍णा अभिषेक, सुदेश लहरी, भारती सिंह, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर भी नजर आए थे। बताया जाता है मेकर्स ने शो के फॉर्मेट में कुछ बदलाव किए हैं। कुछ नई चीजें जोड़ी गई हैं। अब इसमें कुछ लोग ऑनलाइन भी जुड़ेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.