दुकान मालिकों ने अनिश्चित काल के लिए बंद किया भुवनेश्वर मार्केट बिल्डिंग

 सेंट्रल मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन ने क्षेत्र से अस्थायी स्टालों को हटाने की अपनी मांग पर दबाव डालने के लिए भुवनेश्वर में यूनिट-2 मार्केट बिल्डिंग को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया है। कॉम्प्लेक्स में करीब 165 व्यापारी सोमवार से अपनी दुकानें बंद कर दिए हैं।

0 66

- Advertisement -

भुवनेश्वर। सेंट्रल मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन ने क्षेत्र से अस्थायी स्टालों को हटाने की अपनी मांग पर दबाव डालने के लिए भुवनेश्वर में यूनिट-2 मार्केट बिल्डिंग को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया है। कॉम्प्लेक्स में करीब 165 व्यापारी सोमवार से अपनी दुकानें बंद कर दिए हैं। एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रद्युम्न कुमार जेना के अनुसार उन्होंने यह निर्णय इसलिए लिया क्योंकि भुवनेश्वर नगर निगम (बीएमसी) ने क्षेत्र में अस्थायी दुकानों को नहीं हटाया था। जेना ने कहा कि दुकानदार इस मुद्दे पर भुवनेश्वर की मेयर सुलोचना दास और भुवनेश्वर नगर निगम (बीएमसी) के आयुक्त विजय अमृता कुलंगे के आवास के सामने धरना देंगे।

- Advertisement -

 उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में अस्थायी वेंडिंग स्टॉल खोलकर मार्केट बिल्डिंग पर कब्जा कर लिया है। परिणामस्वरूप, मार्केट बिल्डिंग में स्थायी दुकानें रखने वाले व्यापारियों को शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में सैकड़ों अस्थायी स्टालों के कारण समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि इसके अलावा, अस्थायी स्टॉल भी मार्केट बिल्डिंग में भीड़ के लिए जिम्मेदार हैं।

 मार्केट बिल्डिंग में स्थायी और अस्थायी दुकान मालिकों के बीच यह संघर्ष पहली बार नहीं है इससे पहले भी शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को कई बार अस्थायी रूप से बंद करना पड़ा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.