पहलवान सुशील कुमार और 19 अन्य के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल

दिल्ली पुलिस ने  छत्रसाल स्टेडियम में एक पूर्व जूनियर कुश्ती चैंपियन सागर राणा धनख हत्याकांड में   सोमवार को ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार और 19 अन्य के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया। इस आरोपपत्र में सुशील कुमार को मुख्‍य आरोपी बनाया गया है| इस मामले में 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका  है, जबकि पांच फरार हैं।

0 11

- Advertisement -

 

नई  दिल्ली| दिल्ली पुलिस ने  छत्रसाल स्टेडियम में एक पूर्व जूनियर कुश्ती चैंपियन सागर राणा धनख हत्याकांड में   सोमवार को ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार और 19 अन्य के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया। इस आरोपपत्र में सुशील कुमार को मुख्‍य आरोपी बनाया गया है| इस मामले में 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका  है, जबकि पांच फरार हैं।

- Advertisement -

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (सीएमएम) सतवीर सिंह लांबा के समक्ष अंतिम रिपोर्ट दाखिल की गई है, जिसमें कुमार को मुख्य आरोपी के रूप में नामजद किया गया है।

सुशील कुमार और उनके साथियों ने 23 वर्षीय पहलवान सागर धनखड़ और उसके दो दोस्तों सोनू और अमित कुमार के साथ 4 और 5 मई की दरम्यानी रात को कथित तौर पर मारपीट की थी। बाद में सागर ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने पहले सुशील को हत्या का ‘मुख्य अपराधी और षड्यंत्रकारी’ बताया था और कहा था कि उसके पास इलेक्ट्रॉनिक सबूत हैं जिसमें सुशील और उनके सहयोगियों को धनखड़ को लाठी से पीटते देखा जा सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.