फिल्‍म ‘धाकड़’ के बाद कंगना ने शुरू की ‘तेजस’ की शूटिंग

हाल ही में बुडापेस्‍ट में फिल्‍म 'धाकड़' की शूटिंग करके भारत लौटी बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने अब तेजस' के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है।

0 24

- Advertisement -

मुंबई। हाल ही में बुडापेस्‍ट में फिल्‍म ‘धाकड़’ की शूटिंग करके भारत लौटी बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने अब तेजस’ के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है।

कंगना ने खुद अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक तस्‍वीर शेयर की जिसमें वह एयरफोर्स पायलट की यूनिफॉर्म में नजर आ रही हैं। उनके साथ फिल्‍म के डायरेक्‍टर सर्वेश मेवारा भी साथ दिख रहे हैं।

इस बिहाइंड द पिक्‍चर को शेयर करते हुए ऐक्‍ट्रेस ने कैप्‍शन दिया, ‘मेरे अगले मिशन तेजस पर, आज से शुरुआत… जोश हाई है, मेरी बेहतरीन टीम को थैंक्‍स।’

- Advertisement -

‘तेजस’ के अलावा कंगना की झोली में कई और फिल्‍में हैं। वह तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायॉपिक ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी।

इसके अलावा वह ‘मणिकर्णिका रिटर्न्‍स’ और पॉलिटिकल ड्रामा ‘इमर्जेंसी’ का भी हिस्‍सा हैं। ‘इमर्जेंसी’ में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखेंगी।

बता दें, ‘तेजस’ की कहानी एक इंडियन एयरफोर्स पायलट के इर्द-गिर्द है जिसका किरदार कंगना रनौत निभा रही हैं। फिल्‍म को विकी कौशल स्‍टारर ‘उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक’ के मेकर्स प्रड्यूस कर रहे हैं।

साल की शुरुआत में ऐक्‍ट्रेस ने दिल्‍ली, मुंबई और राजस्‍थान में फिल्‍म की शूटिंग की थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.