खाना देख खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाईं रकुल प्रीत

ऐसी कई बालीवुड एक्ट्रेस की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती हैं जो स्वाद में डूबी दिखीं। इसी लिस्ट में एक नाम साउथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का भी हैं, जो खाने की काफी शौकीन है।

0 18

- Advertisement -

मुंबई। ऐसी कई बालीवुड एक्ट्रेस की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती हैं जो स्वाद में डूबी दिखीं। इसी लिस्ट में एक नाम साउथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का भी हैं, जो खाने की काफी शौकीन है।

ये हम नहीं कह रहे हैं खुद एक्ट्रेस बताती हैं। अब उनका एक और ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। रकुल प्रीत सिंह इपनी फिटनेस और स्टाइल के मामले में तो हमेशा लाइमलाइट में रहती ही हैं।

वो कई बड़े फैशन डिजाइनर के शो का हिस्सा भी रही हैं। साथ ही कई नामी मैगजीन उन्हें अपने कवरपेज के लिए लेते रहते हैं। लेकिन अब रकुल प्रीत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक्ट्रेस खआने को लेकर अपनी प्यार दिखा रही हैं।

इसमें वो अपने फूड लव के बारे में बता रही हैं और साथ में कई तरह की डिश का लुत्फ उठाते भी दिख रही हैं।
रकुल प्रीत सिंह ने वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर एक दिन पहले शेयर किया था, जिसे अभी तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

- Advertisement -

एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और साथ ही इस पर फैन्स के काफी कमेंट आ रहे हैं। वीडियो में रकुल बिना मेकअप के बिंदास अंदाज में दिख रही है।

हाल ही में रकुल ने शूट के दौरान का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया था, जिसमें मेकअप आर्टिस्ट उनका मेकअप करते दिख रहे थे और एक व्यक्ति उन्हें शूट के बारे में कुछ समझाता हुआ भी दिख रहा था।

उनके इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे थे। रकुल प्रीत सिंह का सोशल मीडिया पर बड़ा फैन बेस है।

उनकी ग्लैमरस फोटोज हमेशा चर्चा में रहत हैं। बता दें इंस्टाग्राम पर उन्हें 17.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। बता दें ‎कि फिल्म एक्ट्रेस अपनी फिटनेस या बॉडी ट्रॉन्सफोर्मेशन को लेकर तो अक्सर ही चर्चा में रहती हैं।

लेकिन रीयल लाइफ में आपकी कई फेवरेट हीरोइने खाने की दीवानी है और खाना देखकर ये खुद को कंट्रोल नहीं कर पाती। फिर भले ही बाद में अपनी फिटनेस मेंटेन करने के लिए इन्हें जिम में डबल पसीना बहाना पड़े।

Leave A Reply

Your email address will not be published.