ओटीटी पर डेब्यू करने को तैयार अजय देवगन, वेब सीरीज “रुद्र” में आएंगे नजर

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने सिल्वर स्क्रीन के बाद अब अजय देवगन ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं। वह जल्द ही क्राइम-ड्रामा वेब सीरीज "रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस" के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं।

0 11

- Advertisement -

मुंबई । बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने सिल्वर स्क्रीन के बाद अब अजय देवगन ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं। वह जल्द ही क्राइम-ड्रामा वेब सीरीज “रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस” के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं।

इस वेब सीरीज में अजय एक अलग ही ‎किरदार ‎निभाने जा रहे हैं। अपनी नई वेब सीरीज के बारे में अजय देवगन बात की है। उन्होंने कहा ‎कि रुद्र एक बहुत ही अच्छा लिखा अलग और रियलिस्टिक शो है।

यह वास्तव में मेरे लिए भी काम करता है, क्योंकि इसका कैरेक्टर ग्रे है। कोई भी एक अच्छे आदमी को नहीं देखना चाहता, जबकि विवाद चलते रहते हैं।

- Advertisement -

अजय देवगन बताते हैं ‎कि ” रुद्र को एक ब्रिटिश शो से लिया गया है और इसके मूल सार को बरकरार रखा गया है। और यही कारण है कि इस प्रोजेक्ट ने मुझे आकर्षित किया।

मैंने स्क्रिप्ट आने से पहले ही ऑरिजन शो देखा था। इसका स्केल और डिजाइन ठीक वैसा ही रखा गया है, जैसा कि होना चाहिए था। कोई जबरदस्ती नहीं थी, इसलिए ना कहने की कोई आशंका नहीं थी।

” उन्होंने अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में कहा ‎कि “आज ओटीटी के माध्यम से जो एंटरटेनमेंट परोसा जा रहा है, उसकी क्वालिटी उल्लेखनीय है और फिल्म निर्माताओं को प्रयोग करने के लिए रास्ते खोल दिए हैं।

रुद्र-द एज ऑफ़ डार्कनेस मेरे द्वारा पहले की गई किसी भी चीज से बड़ा है। एक अभिनेता के रूप में, मैंने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं और खुद को स्थापित करने पर विश्वास किया है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.