अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म ‘सिंड्रेला’ का किया ऐलान

लंबे समय से यह चर्चा थी कि अक्षय कुमार एक साइको थ्रिलर फिल्म करने जा रहे हैं। सुनने में आ रहा था कि 'बेल बॉटम' के बाद उन्होंने निर्माता वाशु भगनानी की दूसरी फिल्म भी साइन कर ली है।

0 13

- Advertisement -

लंबे समय से यह चर्चा थी कि अक्षय कुमार एक साइको थ्रिलर फिल्म करने जा रहे हैं। सुनने में आ रहा था कि ‘बेल बॉटम’ के बाद उन्होंने निर्माता वाशु भगनानी की दूसरी फिल्म भी साइन कर ली है।

इस फिल्म का निर्देशन भी ‘बेल बॉटम’ के निर्देशक रंजीत तिवारी ही करेंगे। फिल्म की शूटिंग को लेकर भी खबरें सामने आई थीं। हाल ही में अक्षय ने इस खबर पर अपनी मुहर लगाई है।

अक्षय ने कहा, “मैं हमेशा से एक साइको थ्रिलर फिल्म करना चाहता था। मैं अब इस जॉनर की फिल्म का हिस्सा हूं और इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है।

- Advertisement -

फिल्म का नाम ‘सिंड्रेला’ है। यह भी सच है कि फिल्म के निर्देशक रंजीत तिवारी हैं। हम जल्द ही शूटिंग के लिए लंदन रवाना होंगे। मैं ज्यादा कुछ नहीं बता सकता, लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि फिल्म में सिंड्रेला का किरदार मैं नहीं निभा रहा हूं।

” रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। अक्षय फिल्म में एक पुलिस वाले का किरदार निभाएंगे। इसमें अक्षय बच्चों का शोषण करने वाले एक रैकेट का भंडाफोड़ करेंगे, जिसका नाम सिंड्रेला है।

अगस्त के तीसरे हफ्ते से बुडापेस्ट में शूट शुरू होगा, जहां अक्षय दो गानों की शूटिंग करेंगे। इसके बाद शूट लंदन में किया जाएगा, जहां फिल्म की शूटिंग लगभग 45 से 50 दिनों तक चलेगी। चर्चा है कि यह फिल्म 2018 में आई सुपरहिट तमिल फिल्म ‘रतसासन’ का हिंदी रीमेक है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.