राज और डीके के अपकमिंग प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं केके मेनन

कुछ दिनों पहले रिलीज हुई वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' की सफलता ने राज निदिमोरु और कृष्णा डीके की जोड़ी को बुलंदियों पर पहुंचा दिया है।

0 15

- Advertisement -

कुछ दिनों पहले रिलीज हुई वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ की सफलता ने राज निदिमोरु और कृष्णा डीके की जोड़ी को बुलंदियों पर पहुंचा दिया है।

इस सीरीज में अभिनेता मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिका में दिखे थे। अब जानकारी सामने आ रही है कि उनके आगामी प्रोजेक्ट में मशहूर अभिनेता केके मेनन नजर आ सकते हैं।

राज और डीके ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बताया है कि वे एक प्रोजेक्ट पर मेनन के साथ काम कर रहे हैं। राज और डीके ने मेनन के साथ की एक फोटो शेयर कर लिखा, “हमें मेनन के साथ काम करते हुए मजा आ रहा है।

- Advertisement -

” हालांकि, इस प्रोजेक्ट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। इस सीरीज में ‘शिकारा’ फेम एक्टर आदिल खान भी नजर आएंगे। अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज को लेकर राज और डीके सुर्खियों में हैं।

इसमें शाहिद कपूर और दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता विजय सेतुपति नजर आएंगे। हाल में राज और डीके ने सोशल मीडिया पर इस सीरीज से सेतुपति के जुड़ने की जानकारी साझा की थी।

सीरीज में साउथ अभिनेत्री राशि खन्ना भी नजर आएंगी। सीरीज का प्रसारण डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा। यह एक थ्रिलर सीरीज होगी, जिसे राज और डीके द्वारा बनाया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.